स्वरा भास्कर जल्द बनने वाली हैं मां, एक्ट्रेस ने शुरू की तैयारियां
Advertisement
trendingNow11035207

स्वरा भास्कर जल्द बनने वाली हैं मां, एक्ट्रेस ने शुरू की तैयारियां

एक्ट्रेस Swara Bhasker ने हाल ही में एक सनसनीखेज खुलासा किया है. वो जल्द ही मां बनने वाली हैं और इसकी तैयारियां भी उन्होंने शुरू कर दी हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस Swara Bhasker अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं. कभी-कभार वो इसी वजह से ट्रोल भी होने लगती हैं, लेकिन एक्ट्र्रेस फिर भी अपनी बात को खोलकर लोगों के सामने रखती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी बात का खुलासा किया कि लोग हैरान रह गए. 

  1. स्वरा भास्कर बनेंगी मां
  2. शुरू कर दी तैयारियां
  3. पिता से भी ले ली इजाजत

जल्द बनेंगी मां

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. कभी अपनी फिल्मों के लिए तो कभी अपने स्टेटमेंट की वजह से. स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं जिसकी वजह से कई बार मुसीबत में भी फंस जाती हैं. सिंगलहुड को एंजॉय कर रही स्वरा ने मां बनने का फैसला लिया है.

एक्ट्रेस कर रहीं ए़डॉप्शन की तैयारी

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपना नाम एडॉप्शन के लिए सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी (Central Adoption Resource Authority) के साथ रजिस्टर किया है. स्वरा भास्कर को बच्चा अडॉप्ट करने के लिए अभी वेटिंग लिस्ट में रखा गया है. एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू देते समय स्वरा भास्कर ने यह खुलासा किया था कि वह पिछले कई सालों से बच्चा अडॉप्ट करने का सोच रही थीं लेकिन अब जाकर उन्होंने यह निर्णय लिया है. स्वरा भास्कर ने आगे बताया कि वह हमेशा से अपना परिवार और बच्चे चाहती थीं. इसीलिए उन्होंने एडॉप्शन करने का फैसला लिया. स्वरा भास्कर ने बताया वह कई ऐसे कपल्स से मिल चुकी हैं जिन्होंने बच्चा अडॉप्ट किया है. इसके साथ वह उन बच्चों से भी मिल चुकी हैं जिन्हें गोद लिया गया था और अब वह व्यस्क हो गए हैं. 

पिता से कर चुकी हैं बात

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) फिलहाल बच्चा अडॉप्ट करने का प्रोसेस पूरा कर रही हैं. स्वरा ने अपने माता पिता से भी इस विषय पर बात की थी और उन्हें अपने माता-पिता की ओर से भी हरी झंडी मिल गई थी. उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता ने उन्हें काफी सपोर्ट किया है. इसके साथ स्वरा ने यह जानकारी दी कि बच्चा अडॉप्ट करने का वेटिंग पीरियड 3 साल तक चल सकता है.

यह भी पढ़ें-  धरी रह जाएंगी सारी तैयारियां, क्या नहीं होगी विक्की-कैटरीना की शादी? हुआ ये खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news