सुशांत मामले की सीबीआई जांच पर स्वरा भास्कर ने दिया बयान, कही ये बात

सुशात मामले पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी राय रखी हैं.

सुशांत मामले की सीबीआई जांच पर स्वरा भास्कर ने दिया बयान, कही ये बात
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सीबीआई (CBI) को सौंपने का फैसला किया है. सुशांत के पिता और बिहार सरकार की तरफ से इस केस की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग की गई थी. सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश देते हुए कहा कि मुंबई पुलिस सारे सबूत सीबीआई को आगे की जांच के लिए सौंप दें. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी राय रखी हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com से बात करते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कहा है, 'देश की न्यायपालिका को उसका काम करने देना चाहिए और लोगों को थोड़ा सब्र रखना चाहिए. हमारे देश में न्याय के लिए व्यवस्था की गई है. लोगों को न्याय देना अदालत का काम है और लोगों को उन्हें काम करने देना चाहिए. मैंने यह पहले भी कहा है और मैंने इसी बात को अपने ट्वीट में भी कहा था. दूसरे लोग ट्विटर पर क्या लिख रहे हैं, मैं उस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं. हालांकि मैं यह जरूर कहना चाहती हूं कि हमें सीबीआई जांच पूरी होने का इंतजार करना चाहिए और सीधे फैसले पर नहीं पहुंचना चाहिए.'

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही ईरोज नाउ की लेटेस्ट वेब सीरीज 'फ्लेश' में दिखाई देंगी. इस वेब सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिला है. अक्षय ओबरॉय, महिमा मकवाना और विद्या मालदवे स्टारर यह वेब सीरीज 21 अगस्त यानी आज के दिन ईरोज नाउ पर रिलीज होगी, जिसे दानिश असलम ने बनाया है.

VIDEO-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.