स्वरा भास्कर ने पहली बार दिखाया बेटी राबिया का चेहरा, गॉगल्स लगाए स्वैग में दिखीं बिटिया रानी
Advertisement
trendingNow12298823

स्वरा भास्कर ने पहली बार दिखाया बेटी राबिया का चेहरा, गॉगल्स लगाए स्वैग में दिखीं बिटिया रानी

Swara Bhasker reveal daughter raabiya face: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी आखिरकार लंबे वक्त बाद अपनी बेटी का चेहरा दिखा दिया है. स्वरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की स्वैग वाली तस्वीर शेयर की है.

स्वरा भास्कर ने शेयर की बेटी की क्यूट तस्वीर

Swara Bhasker reveal daughter raabiya face: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पॉलिटिशयन फहद अहमद से फरवरी 2023 में शादी की थी. कपल ने बीते साल ही अपनी बेटी राबिया का स्वागत किया, जो उनकी पहली संतान है. बेटी के जन्म के बाद से ही स्वरा भास्कर अपनी बेटी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक राबिया का चेहरा नहीं दिखाया था. लेकिन राबिया की पहली बकरीद के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी लाडली बेटी का चेहरा फैन्स को दिखा दिया है.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker daughter) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी राबिया की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में राबिया का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है. राबिया ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस के साथ राबिया ने क्यूट से गॉगल्स लगाए हैं, जिसमें उनका स्वैग और स्टाइल दोनों झलक रहे हैं. राबिया की यह क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर होते ही मिनटों में वायरल हो गई है.

अभिषेक बच्चन ने मुंबई के इस इलाके में खरीदे 6 फ्लैट? कीमत जान हो जाएंगे शॉक्ड

कुर्सी पर बैठीं राबिया दे रहीं क्यूट पोज
राबिया इस तस्वीर में एक कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और पोज दे रही हैं. राबिया के शेड्स काले और सफेद रंग के है, जो काफी क्यूट हैं. पिंक कलर के को-अर्ड सैट में राबिया बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स राबिया को खूब आशीर्वाद दे रहे हैं और क्यूटनेस पर फिदा हो रहे हैं. 

fallback

ईद पर स्वरा-राबिया ने की ट्विनिंग
बता दें कि बकरीद के मौके पर भी स्वरा भास्कर ने बेटी राबिया के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं. हालांकि, इन तस्वीरों में राबिया का चेहरा नजर नहीं आ रहा था. स्वरा और राबिया ने ईद के मौके पर ट्विंनिंग की हुई थी. स्वरा ने लाल साड़ी के साथ ऑरेंज ब्लाउज पहना था. वहीं, राबिया ने ऑरेंज स्कर्ट के साथ रेड टॉप पहना था. राबिया और स्वरा दोनों की ईद के मौके पर काफी प्यारी लग रही थीं.

fallback

वर्कफ्रंट पर स्वरा भास्कर
वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर को आखिरी बार 'मिमिसा' में देखा गया था. उनका अगला प्रोजेक्ट 'मिसेज फलानी' है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. एक साल से भी ज्यादा वक्त से यह फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही है.

Trending news