The Kashmir Files पर निशाना साध कर बुरी फंसी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, लोगों ने लगा दी क्लास
Advertisement

The Kashmir Files पर निशाना साध कर बुरी फंसी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, लोगों ने लगा दी क्लास

The Kashmir Files इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. यह फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)  का एक ट्वीट उन्हीं पर भारी पड़ गया है. लोग एक्ट्रेस को जबरदस्त तरीके से ट्रोल कर रहे हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: इन दिनों फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) खूब सुर्खियां बटोरी रही हैं. लेकिन इस बीच एक एक्ट्रेस ने इस फिल्म पर निशाना साध दिया. जिसके बाद उनकी लोगों ने जमकर क्लास ली. उनका एक ट्वीट उन पर इतना ज्यादा भारी पड़ा कि मूवी समर्थकों ने सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगा दी. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'अगर आप चाहते हैं कि लोग आपको सफलता के लिए आपकी मेहनत को बधाई दे तो पहले बीते 5 साल में उनके सिर पर बैठकर गंदगी मत फैलाइए'.

  1. स्वरा भास्कर ने साधा The Kashmir Files पर निशाना
  2. लोगों ने स्वरा भास्कर की लगा दी क्लास
  3. ट्विटर पर लोगों ने किया ट्रोल

बुरी फंसीं स्वरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने बयानों की वजह से कई बार विवादों में फंस चुकी हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से वो कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. स्वरा भास्कर ने हाल ही में बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया है जिसे 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) पर निशाना माना जा रहा है. स्वरा का ये ट्वीट तब आया है जब लोग बॉलीवुड सेलेब्स से 'द कश्मीर फाइल्स' को सपोर्ट करने की मांग कर रहे हैं. वहीं, ये ट्वीट स्वरा को भारी पड़ गया और वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गईं.

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के पति ने एक्टिंग छोड़ शादी करने को कहा, अब बना रहीं यूट्यूब वीडियोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news