इस नेकी के लिए आगे आईं तापसी और भूमि, करेंगी यह बड़ा काम!
Advertisement
trendingNow1588306

इस नेकी के लिए आगे आईं तापसी और भूमि, करेंगी यह बड़ा काम!

दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म 'सांड की आंख' भारत की सबसे बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की कहानी है...

इस नेकी के लिए आगे आईं तापसी और भूमि, करेंगी यह बड़ा काम!

नई दिल्ली: अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने बालिका सशक्तीकरण का समर्थन करने का संकल्प लिया है. दोनों अभिनेत्रियों ने इस उद्देश्य के लिए प्लान इंडिया एनजीओ के साथ हाथ मिलाया.

तापसी ने कहा, "इस महान उद्देश्य के साथ जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है. बालिका सशक्तीकरण, उन्हें पढ़ाना और आत्मनिर्भर बनाना जैसा कुछ है, जिसकी हमें इस समय बहुत जरूरत है."

fallback

कार्यक्रम में शामिल होते हुए दोनों अभिनेत्रियां प्लान इंडिया एनजीओ के बच्चों के साथ बातचीत करेंगी और फोटो सेशन करवाएंगी. इस दौरान वे एनजीओ को चेक भी सौंपेंगी.

भूमि ने कहा, "फिल्म 'सांड की आंख' पूरी तरह से बालिका और महिला सशक्तीकरण के बारे में है. मुझे खुशी है किसी ऐसी चीज का हिस्सा बनके जो इस मुद्दे पर सकारात्मक स्टैंड लेता है."

fallback

'गर्ल चाइल्ड' को बढ़ावा देने के लिए प्लान इंडिया पहल मुंबई के पैलेडियम मॉल, और 'सांड की आंख' टीम का एक संयुक्त प्रयास है.

दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म 'सांड की आंख' भारत की सबसे बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की कहानी है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

इसे भी देखें: 

बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें

Trending news