close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: 'सांड की आंख' का सॉन्ग 'आसमां' रिलीज, इमोशन और मोटीवेशन से है भरपूर

फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' के अब तक सामने आए ट्रेलर और गानों को जमकर पसंद किया जा रहा है. ऐसे में फिल्म का नया गाना आसमां रिलीज हो चुका है... 

VIDEO: 'सांड की आंख' का सॉन्ग 'आसमां' रिलीज, इमोशन और मोटीवेशन से है भरपूर

नई दिल्ली: लोगों को बेसब्री से तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की आगामी फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' का इंतजार है. फिल्म के अब तक सामने आए ट्रेलर और गानों को जमकर पसंद किया जा रहा है. ऐसे में फिल्म का नया गाना आसमां रिलीज हो चुका है. 

ये गाना देखकर आपको जहां एक ओर शूटर दादी के शूटिंग चैंम्पियन तक पहुंचने वाले कठिन हालात देखेंगे वहीं पुरुषवादी समाज में अपनी पोतियों के भविष्य को संवारने वाली दादियों का संघर्ष भी देख पाएंगे. गाना इमोशनल तो है ही काफी मोटीवेशनल भी है. देखिए यह गाना... 

इस गाने का वीडियो तो जबरदस्त है ही इसका म्यूजिक और गायकी और बोल भी अंदर तक झझकोरने वाले हैं. इस जबरदस्त गाने में म्यूजिक दिया विशाल मिश्रा ने दिया है. गाने के दमदार बोल राज शेखर ने लिखे हैं. वहीं इस गाने को आवाज दी है बॉलीवुड की मोस्ट सीनियर सिंगर आशा भोंसले ने. 

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है. अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा 'मुक्काबाज' फेम विनीत सिंह भी नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में प्रकाश झा भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. तापसी पन्नू और भूमि पेडणेकर यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें