राजस्थान के बाद अब उत्तरप्रदेश ने किया बड़ा काम, 'सांड की आंख' हुई टैक्स फ्री

लोगों को बेसब्री से तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की आगामी फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' का इंतजार है...

राजस्थान के बाद अब उत्तरप्रदेश ने किया बड़ा काम, 'सांड की आंख' हुई टैक्स फ्री

नई दिल्ली: लोगों को बेसब्री से तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की आगामी फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' का इंतजार है. वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने आगामी बॉलीवुड फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' को कर मुक्त घोषित कर दिया है. 

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) द्वारा अभिनीत यह फिल्म भारत की दो सबसे वयस्क शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है. ये दोनों शार्पशूटर पूरे देश में शूटर दादी के नाम से जानी जाती हैं. 

महिला सशक्तीकरण और खेल प्रोत्साहन पर आधारित इस फिल्म को पहले से ही राजस्थान में कर मुक्त कर दिया गया है और अब यूपी सरकार ने इसे टैक्स फ्री करने की घोषणा की है.

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

ये भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें