Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने बनाया अपना क्लब; फैन्स की शादी में नाचेंगी भी, आपको करना होगा यह काम
Advertisement
trendingNow11789698

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने बनाया अपना क्लब; फैन्स की शादी में नाचेंगी भी, आपको करना होगा यह काम

Taapsee Pannu Club: बीती कुछ फिल्मों के दौरान पैदा हुए विवादों के बाद फिलहाल तापसी पन्नू अपनी तीन फिल्मों का इंतजार कर रही हैं. शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी, ओटीटी फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा और वो लड़की है कहां. लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने सच्चे फैन्स से जुड़ने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है...

 

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने बनाया अपना क्लब; फैन्स की शादी में नाचेंगी भी, आपको करना होगा यह काम

Taapsee Pannu Fans: तापसी पन्नू ने अब खुद को अपने असली फैन्स से जोड़ने का फैसला किया है. उन्होंने सोशल मीडिया से आगे बढ़ते हुए अपना एक फैन क्लब बनाया है. उन्होंने taapseeclub.com नाम की वेब साइट बनाई है, जिस पर फैन्स जाकर खुद को रजिस्टर कर सकते हैं. इस क्लब से जुड़ने पर उन्हें बहुत सारे फायदे भी मिलेंगे. तापसी का यह क्लब एनएफटी (NFT) यानी नॉन फंजीबल टोकन प्लेटफॉर्म है. जिसके माध्यम से तापसी के फैन्स उनसे जुड़ी एक्सक्लूसिव चीजें या निशानियां ले पाएंगे. जो सिर्फ उन्हीं के पास रहें ही. किसी और के पास वैसा कोई दूसरा आइटम नहीं होगा. यह वेब साइट शुरू हो चुकी है. इस पर जाकर आप क्लब में शामिल होने तथा वहां मिलने वाली सुविधाओं की तमाम शर्तें पढ़ सकते हैं.

वेडिंग और सेट विजिट
इसके अलावा तापसी ने अपने फैन्स से जुड़ने के लिए दो और खास चीजें शामिल की हैं. एक है वेडिंग परफॉरमेंस और दूसरा शूटिंग सेट विजिट. तापसी क्लब के सदस्यों के लिए उनकी शादी जैसे कार्यक्रमों को खास बनाने के लिए उसमें जाकर डांस भी करेंगी. वहीं सेट विजिट जैसे प्रोग्राम में क्लब के सदस्यों को फिल्मों की शूटिंग और वहां तापसी को काम करते देखने का अनुभव भी मिलेगा. वास्तव में फिल्म अभिनेताओं की जिंदगी किसी पहेली की तरह होती है, जिसके बारे में लोग जानना चाहते हैं. तापसी और उनकी टीम का मानान है कि यह प्लेटफॉर्म फैन्स के लिए उनके पास पहुंचने का खास जरिया बनेगा.

ट्रोल करने वाले रहें दूर
तापसी ने इस क्लब के बारे में कहा कि आज की भाग-दौड़ भरी इस दुनिया में, हम जो कंटेंट शेयर करते हैं उसे अलग एक्सपीरियंस बेहद महत्वपूर्ण हो जाता है. एक एक्टर के लिए इतने सारे लोगों में से ऐसे लोगों तक पहुंचना वाकई मुश्किल है, जो सही मायने में उनमें दिलचस्पी रखते हैं. यह क्लब ट्रोलर्स और वास्तविक फैन्स के बीच फर्क करेगा. तापसी ने कहा कि मैंने खास तौर पर अपने वास्तविक फैन्स के लिए एनएफटी को लॉन्च करने का फैसला लिया है, जिससे उन्हें मुझे निजी तौर पर और करीब से जानने का मौका मिलेगा. मैं उनके लिए सोशल मीडिया के अनुभव को बेहद खास बनाना चाहती हूं.

 

Trending news