close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : तापसी की फिल्म के ट्रेलर को 2 मिनट देख पाना है मुश्किल, हो जाएगा 'गेम ओवर'

तीन लैंग्वेज में आ रही इस फिल्म का ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है. हॉरर-थ्रिलर पर बनी फिल्म की कहानी दिल्ली/एनसीआर की एक घटना को दिखाती है. 

Video : तापसी की फिल्म के ट्रेलर को 2 मिनट देख पाना है मुश्किल, हो जाएगा 'गेम ओवर'
तापसी की फिल्म 'गेम ओवर' (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी हर फिल्म में कुछ नया करती हैं. उनकी अदाकारी ग्लैमर से थोड़ा अलग है लेकिन कंटेंट के मामले में तापसी की फिल्में कमाल करने के लिए काफी होती हैं. तापसी की फिल्म 'गेम ओवर' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. तीन लैंग्वेज में आ रही इस फिल्म का ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है. हॉरर-थ्रिलर पर बनी फिल्म की कहानी दिल्ली/एनसीआर की एक घटना को दिखाती है. बता दें कि फिल्म को अनुराग कश्यप, वाय नॉट स्टूडियो और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर बनाया है. इसको अश्विन सरवनन ने डारेक्ट किया है. 

फिल्म के ट्रेलर को तापसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसके अलावा राणा दुग्गाबाती और  एक्टर धनुष ने तमिल और तेलुगू में भी ट्रेलर को रिलीज किया है. 

Video : तापसी पन्नू का हुआ 'गेम ओवर', टीजर देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म में तापसी के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि उसे अंधेरे से डर लगता है. तापसी अपनी इस समस्या की वजह से डॉक्टर के टच में भी हैं. वहीं घर में तापसी के साथ उनकी मेड दिखाई जा रही है. इसके अलावा एक खबर दिल दहला देती है कि गुड़गांव में एक हत्यारा है जो लड़कियों को बेदर्दी से मारने के बाद उन्हें जला देता है. यही फिल्म की कहानी का ट्विस्ट है. फिल्म में तापसी को वीडियो गेम खेलते हुए भी दिखाया जा रहा है जिसका फिल्म की कहानी से जरूर कनेक्शन है. 

बता दें कि अश्विन सरवनन ने इसे निर्देशित किया है और वाय नॉट स्टूडियो ने रिलायन्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है. पिछले हफ्ते, अनुराग कश्यप ने इसका खुलासा किया था कि वह 'गेम ओवर' के हिंदी संस्करण को प्रस्तुत करेंगे जिसमें रॉन योहान का म्यूजिक होगा.