Taapsee Pannu Demands: इस एक्ट्रेस की अजीबोगरीब ख्वाहिश, एक तरफ प्रमोशन; दूसरी तरफ अपनी ही फिल्म को करा रही बैन
Advertisement

Taapsee Pannu Demands: इस एक्ट्रेस की अजीबोगरीब ख्वाहिश, एक तरफ प्रमोशन; दूसरी तरफ अपनी ही फिल्म को करा रही बैन

Taapsee Pannu Movie Dobaraa Boycott: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्रू (Taapsee Pannu) की हाल ही में फिल्म रिलीज होने वाली है 'दोबारा' (Dobaaraa). अब एक्ट्रेस ने अपनी ही फिल्म को लेकर एक अजीब सा बयान दिया है.

 

दोबारा फिल्म

Anurag Kashyap Movie Dobaraa Boycott: एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की नए जमाने की थ्रिलर 'दोबारा' (Dobaaraa) अपनी अनूठी कहानी के लिए लंबे समय से चर्चा में है. यह फिल्म टाइम ट्रैवल की दुनिया के बारे में दिखाती है. इस फिल्म का ट्रेलर देखने पर आप पाएंगे कि इस फिल्म की कहानी में थ्रिलर के साथ सस्पेंस भी भरपूर है. यह मूवी अपने आप में ही काफी अनूठी हो सकती है लेकिन इस बीच फिल्म की एक्ट्रेस और डायरेक्टर ने खुद फिल्म का बॉयकॉट करने की मांग कर दी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप चाहते हैं कि फैंस उनकी फिल्म 'दोबारा' को बॉयकॉट करें.

फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म 'दोबारा' (Dobaaraa) रिलीज के लिए तैयार है, इस बीच फिल्म के डायरेक्टर ने ऐसी बात कह दी कि फैंस भी काफी हैरान रह जाएंगे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म का बहिष्कार करो कृपया बहिष्कार करके ट्विटर पर हमारी फिल्म को ट्रेंड बनाएं. इस पर हामी भरते हुए तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कहा कि हां कृपया 'दोबारा' को ट्रेंड करवाने के लिए इस फिल्म का बॉयकॉट करें. हम भी ट्विटर पर एक ट्रेंड लाना चाहते हैं. इसी वजह से तापसी और अनुराग ने लोगों से फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की.

क्या है फिल्म की कहानी

तापसी (Taapsee Pannu) की इस फिल्म में मिस्ट्री और थ्रिलर का भरपूर तड़का है. 'दोबारा' को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं और एकता कपूर इसे प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म की कहानी तापसी के ईद-गिर्द घूमती है जिसे 12 साल के लड़के की जान बचाने का मौका मिलता है. आपको बता दें कि यह फिल्म स्पेनिश फिल्म 'मिराज' का हिंदी रीमेक है. इसी के साथ ही फिल्म के टाइटल DoBaara की गुत्थी भी सुलझ गई है जो दरअसल 2 यानी दो और 12 यानी बारह है.

 

 

फिल्म को मिल चुकी है सराहना

जानकारी के लिए बता दें, 'दोबारा' में तापसी (Taapsee Pannu) के अलावा सुनील खेतरपाल और पावेल गुलाटी भी हैं.एक्ट्रेस ने इन दोनों के साथ पहले काम किया हुआ है. तापसी ने 'बदला' में सुनीर खेतरीपाल और 'थप्पड़' में पावेल गुलाटी के साथ काम किया है. तापसी और अनुराग की इस फिल्म को बर्मिंघम फिल्म फेस्टिवल, लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल समेत अन्य फिल्म फेस्टिवल में भी खूब सराहना मिली है.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news