पाकिस्तान का 'कनफोड़वा' ट्रैक, संगीत की दुनिया में 'पर्पल बम' का आगाज, आप सुन पाएंगे!
Advertisement

पाकिस्तान का 'कनफोड़वा' ट्रैक, संगीत की दुनिया में 'पर्पल बम' का आगाज, आप सुन पाएंगे!

पाकिस्तानी सिंगर ताहेर शाह नया म्यूजिक वीडियो 'ऐंजल' लेकर आए हैं। इस वीडियो में ताहेर शांति का संदेश देते नजर आ रहे हैं। इस गाने के आते ही ट्विटर पर #Tahershah का टैग ट्रेंड करने लग गया। गाने के वीडियो को देख कर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग आपस में ये चर्चा कर रहे हैं कि इस गाने से कैसे बचा जाए।

तस्वीर के लिए साभार - यूट्यूूब वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: पाकिस्तानी सिंगर ताहेर शाह नया म्यूजिक वीडियो 'ऐंजल' लेकर आए हैं। इस वीडियो में ताहेर शांति का संदेश देते नजर आ रहे हैं। इस गाने के आते ही ट्विटर पर #Tahershah का टैग ट्रेंड करने लग गया। गाने के वीडियो को देख कर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग आपस में ये चर्चा कर रहे हैं कि इस गाने से कैसे बचा जाए।

सबसे मजेदार है अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का ट्वीट! ट्विंकल ने अपने ट्वीट में लिखा है 'पाकिस्तान को न्यूक्लियर वेपन बनाने की कोई जरुरत नहीं है, वो बस ऐसा पर्पल बम हम पर फेंक दें।' ट्विटर पर ऐसे-ऐसे कमेंट्स आ रहे हैं कि आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। पाकिस्तानी गायक ताहेर शाह का 2013 में रिलीज हुआ गाना Eye to Eye यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हुआ था। लेकिन इस गाने को यूट्यूब पर लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिले है।

VIDEO देखें

Trending news