Taimur ने मनाया एक खास शख्स का जन्मदिन, डैडी सैफ के साथ गाया Happy Birthday Song
Advertisement
trendingNow1787537

Taimur ने मनाया एक खास शख्स का जन्मदिन, डैडी सैफ के साथ गाया Happy Birthday Song

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडीया पर काफी वायरल हो रहा. इस वीडियो में पूरी फैमिली किसी का बर्थडे सेलिब्रट कर रही है. इस खास व्यक्ति के लिए तैमूर काफी तेज आवाज में हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडीया पर काफी वायरल हो रहा. इस वीडियो में पूरी फैमिली किसी का बर्थडे सेलिब्रट कर रही है. इस खास व्यक्ति के लिए तैमूर काफी तेज आवाज में हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं. वे काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

  1. तैमूर का वीडियो वायरल
  2. तैमूर ने गाया बर्थ डे सॉन्ग
  3. डैडी सैफ ने सिखाया तैमूर को गाना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में करीना और सैफ अपने स्टाफ का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ तैमूर भी हैं. वीडियो  में आप देख सकते हैं कि एक्साइटेड तैमूर जोर-जोर से बर्थडे सॉन्ग गाते हैं, जिस पर डैडी सैफ उन्हें कहते हैं कि अच्छे से विश करो और वे अपने मम्मी-पापा के साथ सुर मिलाने लगते हैं. वीडियो में दिख रहा स्टाफ तीनों ही लोगों को केक खिलाता है. 

 

फैन्स को टिम मियां का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. कुछ लोगों ने तो कहा कि तैमूर को सिंगर बनना चाहिए. उनके इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. तैमूर भी वीडियो में काफी क्यूट लग रहे हैं. वे अच्छे बच्चों की तरह कुर्सी पर बैठे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना ने लोवर के साथ लूज टी-शर्ट पहनी है. वहीं पापा सैफ भी मम्मी करीना को कॉम्प्लीमेंट करते हुए सेम कलर के नाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं. तैमूर ने भी वाइट टी-शर्ट पहनी है.

बता दें, कुछ ही दिनों पहले तैमूर का एक छोटी बच्ची के साथ फोटो खूब वायरल हुआ था. फोटो में करीना भी थीं. ये बच्ची करीना की दोस्त की थी. वहीं करीना भी प्रेग्नेंट हैं. वे जल्द ही दोबारा मां बनने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें: PHOTOS: करीना के घर आया नन्हा मेहमान, तैमूर ने किया बेबी को प्यार

 

Trending news