तमिल एक्टर अरुलमणि ने 65 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
Advertisement
trendingNow12201141

तमिल एक्टर अरुलमणि ने 65 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Arulmani Passed Away: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और राजनेता अरुलमणि ने गुरुवार को 65 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए हैं. एक्टर पिछले 10 दिनों से चुनाव प्रचार कर रहे थे और तबीयत खराब होने के कारण उनका निधन हो गया.

तमिल एक्टर अरुलमणि ने 65 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Arulmani Passed Away: प्रसिद्ध तमिल अभिनेता और राजनेता अरुलमणि ने 65 साल की उम्र में दुनिया के अलविदा कह दिया है. इस खबर से सामने आने के बाद उनके फैंस का दिल टूट गया है. साउथ इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स के साथ-साथ उनके फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए एक्टर के अपना दुख जाहिर कर रहे हैं और साथ ही उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अरुलमणि को 'अज़गी', 'थेंडराल' और 'थंडावक्कोन' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है. 

वहीं, सामने आ रही खबरों की मानें तो उनका निधन गुरुवार को कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है. उनके आकस्मिक निधन की खबर से तमिल फिल्म इंडस्ट्री और राजनीतिक गलियारा सदमे में है. बताया जा रहा है कि अपने निधन के समय एक्टर और राजनेता अरुलमणि अपनी पसंदीदा लोकसभा पार्टी 'अन्नाद्रमुक' के लिए एक राजनीतिक अभियान में सक्रिय रूप से शामिल थे और प्रचार-प्रसार में लगे हुए थे. हालांकि, इस बीच उनकी तबीयत खराब होने लगी थी. 

कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

बताया जा रहा है कि 'सिंघम' एक्टर अरुलमणि काफी समय से राजनीतिक अभियान में अपनी गहरी भागीदारी के चलते प्रचार में काफी बिजी चल रहे थे. गुरुवार को घर लौटने के बाद उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ, जिसके बाद उनको तुरंत चेन्नई के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की एक टीम ने अपनी सारी कोशिशे करने के बाद भी उनको बचाने में नाकाम साबित हुए, जिसके बाद देर रात उनका निधन हो गया. अरुलमणि की मौत की खबर से उनके फैंस, दोस्तों और को-स्टार्स में शोक की लहर दौड़ गई है. 

'10 लाख रुपये का नुकसान होगा...' जब अमर सिंह चमकीला ने श्रीदेवी संग फिल्म करने से कर दिया था इनकार; सिंगर के दोस्त ने किया था दावा

शुक्रवार को किया गया अंतिम संस्कार

साथ ही वे सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं साझा कर रहे हैं. इसी बीच एक राजनीतिक कार्यक्रम में मुस्कुराते नजर आ रहे अरुलमणि की एक हालिया तस्वीर उनके निधन के बाद वायरल हो गई है, जिसको देखने के बाद उनके फैंस और को-स्टार्स के दुख का कोई ठिकाना नहीं है. बताया जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया गया. बता दें, अरुलमणि का निधन एक महीने के अंदर ही किसी तमिल अभिनेता की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत की तीसरी घटना है. 

Trending news