तनुश्री के वकील ने नाना पाटेकर पर किया खुलासा, बोले- 'वह मनोवैज्ञानिक खेल खेल रहे हैं'
Advertisement

तनुश्री के वकील ने नाना पाटेकर पर किया खुलासा, बोले- 'वह मनोवैज्ञानिक खेल खेल रहे हैं'

तनुश्री ने सितंबर, 2018 में मीडिया के सामने आकर 'वेलकम' के अभिनेता पर साल 2008 की फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ छेड़छड़ करने का आरोप लगाया था

तनुश्री के वकील ने नाना पाटेकर पर किया खुलासा, बोले- 'वह मनोवैज्ञानिक खेल खेल रहे हैं'

नई दिल्ली: बीते दिनों खबर आई की नाना पाटेकर को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है. लेकिन इसके बाद तनुश्री दत्ता ने इस खबर को झूठा करार देते हुए एक बार फिर नाना पाटेकर पर वार किया था. लेकिन अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सातपुते ने स्पष्ट कहा है कि मीटू मामले में पुलिस ने अभिनेता नाना पाटेकर को क्लीनचिट नहीं दी है.

अभिनेत्री ने नाना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. सातपुते ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "यह अफवाह फलाई जा रही है कि पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीनचिट दे दी है, लेकिन सच्चाई यह है कि उन्हें पुलिस ने कोई क्लीनचिट नहीं दी है."

fallback

उन्होंने कहा, "कुछ प्रक्रिया है जिसका पालन पुलिस को करना होता है, जहां वे शिकायतकर्ता को उसी के बारे में पत्र जारी करती हैं.. इसलिए ये सभी अफवाहें हैं और हम इनके खिलाफ कदम उठाएंगे. नाना इन अफवाहों के माध्यम से मनोवैज्ञानिक खेल खेलने की कोशिश कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि इस मामले में पुलिस उन्हें क्लीनचिट दे दे."

तनुश्री ने सितंबर, 2018 में मीडिया के सामने आकर 'वेलकम' के अभिनेता पर साल 2008 की फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ छेड़छड़ करने का आरोप लगाया था.

सातपुते ने दावा किया, "नाना पुलिस पर दबाव बनाकर मामले को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं."

fallback

उन्होंने उन खबरों का भी खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि इस मामले में उचित गवाहों के बयान नहीं हैं जो तनुश्री के 'दिग्गज अभिनेता' के खिलाफ लगाए गए आरोपों को सही साबित कर सकते हैं.

सातपुते ने कहा, "पुलिस की जांच चल रही है और मामला अदालत में नहीं गया है. हम थाने में झूठे दिए गए बयानों के खिलाफ 'नार्को एनालिसिस टेस्ट' और गवाहों के 'लाई डिटेक्टर टेस्ट' के लिए भी आवेदन करने जा रहे हैं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news