John Abraham Film: जॉन अब्राहम को लगा झटका, सपने में भी नहीं सोचा था कि यह दिन आएगा
Advertisement

John Abraham Film: जॉन अब्राहम को लगा झटका, सपने में भी नहीं सोचा था कि यह दिन आएगा

John Abraham Career: जॉन अब्राहम सिर्फ एक्टर नहीं, प्रोड्यूसर भी हैं. उनकी बनाई विक्की डोनर, मद्रास कैफे और परमाणु जैसी फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला. लेकिन बॉलीवुड के इस खराब दौर में यह भी समय है कि जब जॉन के प्रोडक्शन हाउस से बनी फिल्म तारा वर्सेस बिलाल को थियेटरों में ढंग से जगह तक नहीं मिली.

 

John Abraham Film: जॉन अब्राहम को लगा झटका, सपने में भी नहीं सोचा था कि यह दिन आएगा

John Abraham Film Tara vs Bilal: जॉन अब्राहम को एक्टिंग के साथ फिल्में प्रोड्यूस करते हुए करीब एक दशक हो गया है. उन्होंने विक्की डोनर से शुरुआत की थी और मद्रास कैफे, रॉकी हैंडसम, फोर्स 2, परमाणु, बाटला हाउस और अटैक जैसी फिल्मों में प्रोड्यूसर या को-प्रोड्यूसर रहे. उन्होंने मराठी और मलयालम में भी फिल्में बनाईं. लेकिन आज शुक्रवार को रिलीज हुई उनके बैनर की फिल्म तारा वर्सेस बिलाल के साथ जो हुआ है, उसकी जॉन ने सपने में भी कल्पना नहीं की होगी. बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों का कितना बुरा हाल है, यह किसी छुपा नहीं है. ऐसे में जॉन ने जब यह फिल्म रिलीज की तो इसे चुनिंदा शहरों के इक्का-दुक्का थियेटरों में ही जगह मिली. मुंबई जैसे फिल्मी महानगर में सिर्फ तीन थियेटरों में रिलीज किया जा सका.

जगह नहीं मल्टीप्लेक्सों में
निर्देशक समर इकबाल की इस फिल्म में हर्षवर्द्धन राणे और सोनिया राठी लीड रोल में हैं. फिल्म लंदन स्थित कहानी है, जिसमें हीरो-हीरोइन अपने परिवारों को दिखाने के लिए झूठी शादी करते हैं और फिर जब अलग होने का समय आता है तो एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. पहले फिल्म को 14 अक्टूबर को रिलीज होना था मगर बाद में इसकी तारीख बढ़ा कर 28 अक्टूबर कर दी गई. लेकिन सिनेमाघरों में दिवाली रिलीज राम सेतु और थैंक गॉड लगी हुई है. इसके अलावा पहले से चल रही हॉलीवुड फिल्म ब्लैक एडम और कन्नड़ फिल्म कांतारा के शो भी चल रहे हैं. ऐसे में खबर है कि जॉन की फिल्म को थियेटर ही नहीं मिल पाए हैं और रिलीज के साथ ही यह फिल्म फ्लॉप हो गई है.

पता ही नहीं चला किसी को
बताया जाता है कि जॉन की कंपनी जेए एंटरटेमेंट ने फिल्म तारा वर्सेस बिलाल को प्रोड्यूस किया और रिलीज करने के बाद में टी-सीरीज भी इसके साथ जुड़ गई. लेकिन जब बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही हैं तो ऐसे में तारा वर्सेस बिलाल पर जॉन अब्राहम के नाम के नाम की मुहर से भी कोई जादू नहीं हो सका. इधर, जॉन के लिए भी यह दौर अच्छा नहीं है. बाटला हाउस (2019) के बाद उनकी पागलपंती, मुंबई सागा, सत्यमेव जयते 2 और अटैक से लेकर एक विलेन रिटर्न तक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं. लेकिन जॉन अब्राहम जैसे स्टार के लिए ऐसा भी समय आएगा, जब उनके प्रोडक्शन हाउस की किसी फिल्म को थियेटरों में जगह नहीं मिलेगी, यह खुद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा. तारा वर्सेस बिलाल के पीआर और प्रमोशन का हाल यह है कि न तो इसके एक्टर कहीं नजर आए और न लोगों को पता चला कि इस नाम की कोई फिल्म थियेटरों में आ रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news