'पार्टी चलेगी सारी रात....', वानखेड़े में 'वर्ल्ड चैम्पियन' टीम इंडिया की विक्ट्री परेड देख इमोशनल हुए शाहरुख खान, सामने आया ये ट्वीट
Advertisement
trendingNow12321924

'पार्टी चलेगी सारी रात....', वानखेड़े में 'वर्ल्ड चैम्पियन' टीम इंडिया की विक्ट्री परेड देख इमोशनल हुए शाहरुख खान, सामने आया ये ट्वीट

Shah Rukh Khan on Team India Victory Parade: वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया का वानखेड़े में जबरदस्त स्वागत हुआ. हर देशवासी ने टीम इंडिया का सैल्यूट किया तो शाहरुख खान का भी प्यारा सा ट्वीट सामने आया है. उन्होंने टीम इंडिया के साथ साथ जय शाह को भी बधाई दी है.

शाहरुख खान टीम इंडिया को लेकर क्या बोले

वर्ल्ड चैंपियन भारतीय टीम के सम्मान में पूरा हिंदुस्तान एकजुट है.  मरीन ड्राइव पर टीम इंडिया को चीयर्स करने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा है. बारबाडोस की धरती पर दक्षिण अफ्रीका को टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में हराकर रोहित ब्रिगेड ने तिरंगा लहराया था. अब देश के ये चैंपियन मुंबई पहुंचे हैं जिन्हें पूा देश सलाम कर रहा है. अब बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का रिएक्शन भी सामने आया है जिन्होंने टीम के हर खिलाड़ी के जज्बे को सलाम किया है.

गुरुवार को भारतीय टीम की वतन वापसी हुई. नई दिल्ली से टीम इंडिया मुंबई पहुंची, जहां सड़कों पर लाखों फैंस जुटे थे. भारतीय टीम ने ओपन बस परेड भी की. इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने ट्रॉफी को देश को समर्पित की. उन्होंने कहा कि वह काफी भाग्यशाली हैं जिन्हें ये मौका मिले. ये पूरे देश की ट्रॉफी है.

शाहरुख खान ने शेयर किया टीम इंडिया का वीडियो
अब शाहरुख खान ने टीम इंडिया की भर-भरकर तारीफ की है. किंग खान ने मरीन ड्राइव के वीडियो को शेयर किया, जहां लाखों की संख्या में फैंस टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे. वहीं खिलाड़ी ओपन बस में ट्रॉफी के साथ परेड करते दिखे. इसी के साथ किंग खान ने शानदार पोस्ट भी लिखा.

टीम इंडिया को लेकर क्या बोले शाहरुख खान
उन्होंने कहा, 'इन लड़कों की खुशी और भावनाओं को देखकर मेरा दिल भर गया गर्व से. हर इंडियन इस खूबसूरत पल का इंतजार करता है. हमारे बॉयज ने हमें इस गर्व का मौका दिया है. लव यू मेरी टीम इंडिया. अब पूरी रात डांस चलेगा. ब्लू में इन बॉयज ने सबकुछ ब्लू कर दिया है. बीसीसीआई और जय शाह को बहुत बहुत शुभकामनाएं. साथ ही पूरी टीम व स्टाफ को भी बधाई.'

अरमान मलिक की तरह इस यूट्यूबर की भी है दो-दो पत्नी, जानें कैसे हुई दो शादी, लवस्टोरी पर फिल्म तक बनी

 

पीएम मोदी से भी की मुलाकात
29 जून 2024 का दिन देश के हर शख्स के लिए खास था. इस दिन टीम इंडिया ने सिर्फ एक मैच, टूर्नामेंट या ट्रॉफी नहीं जीती थी, बल्कि करोड़ों भारतीयों का 11 साल लंबा इंतजार खत्म किया था. भारतीय टीम ने इस परेड से पहले गुरुवार की सुबह नई दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने भी पहुंचे थे.

Trending news