रेव पार्टी में ड्रग्स लेते पकड़ी गई थी फेमस एक्ट्रेस, गिरफ्तारी के बाद मिल गई थी जमानत; चार्जशीट में दर्ज हुए 87 नाम
Advertisement
trendingNow12428083

रेव पार्टी में ड्रग्स लेते पकड़ी गई थी फेमस एक्ट्रेस, गिरफ्तारी के बाद मिल गई थी जमानत; चार्जशीट में दर्ज हुए 87 नाम

Bengaluru Rave Party Charge Sheet: बेंगलुरु रेव पार्टी मामले में तेलुगू एक्ट्रेस हेमा को 3 जून को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई और रिहा कर दिया गया. अब उनकी मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. गुरुवार को पुलिस ने चार्जशीट फाइल की है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ-साथ कई और लोगों के नाम शामिल है. 

 

Telugu Actress Hema Named In Rave Party Charge Sheet

Telugu Actress Hema Named In Rave Party Charge Sheet: हाल ही में कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु के पास एक फार्महाउस में हुई रेव पार्टी के मामले में तेलुगू एक्ट्रेस हेमा समेत 87 बाकी लोगों के खिलाफ गुरुवार को चार्जशीट फाइल की है. इस साल मई में इस पार्टी के बारे में पता चला था, जिसमें 3 जून को एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई और रिहा कर दिया गया. वहीं, अब 1086 पन्नों की इस चार्जशीट को बेंगलुरु ग्रामीण अतिरिक्त जिला सत्र न्यायालय में पेश किया गया.

चार्जशीट के मुताबिक, हेमा ने 20 मई को ‘सनसेट टू सनराइज विक्ट्री’ नाम की थीम पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया था. इस पार्टी में करीब 100 लोग थे, जिनमें टेक्निकल एक्सपर्ट, तेलुगू एक्ट्रेस और बाकी लोग शामिल थे. पुलिस सूत्रों की मानें तो उनकी मेडिकल रिपोर्ट से पुष्टि हुई है कि हेमा ने MDMA का सेवन किया था, जिसे आम तौर पर एक्स्टसी के नाम से जाना जाता है, जिसमें उत्तेजक और साइकेडेलिक प्रॉपर्टी पाए जाते हैं. इस मामले में एक और एक्ट्रेस को गवाह बनाया गया है, क्योंकि उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KOLLA HEMA (@hemakolla1211)

रेव पार्टी केस में बढ़ी तेलुगू एक्ट्रेस हेमा की मुश्किलें

फाइल की गई चार्जशीट में 88 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें एक नाइजीरियाई नागरिक ऑगस्टिन दादा भी शामिल है. इनमें से 79 लोगों पर नशीले पदार्थों का सेवन करने का आरोप है. पुलिस ने आरोपियों के कॉल डिटेल्स (सीडीआर) भी अदालत को सौंपे हैं. चार्जशीट के मुताबिक, पुलिस ने सिंगेना अग्रहारा इलाके के जीएम फार्महाउस से एमडीएमए टैबलेट्स, एमडीएमए क्रिस्टल, 5 ग्राम कोकीन, कोकीन से भरे 500 रुपये के नोट, भारी मात्रा में गांजा, पांच मोबाइल फोन, वोक्सवैगन और लैंड रोवर कारें और बाकी सामान बरामद किया. 

Jr NTR-जान्हवी की 'देवरा' पर चली CBFC की कैंची, फिल्म से काटे गए 3 सीन; एक में किया गया बड़ा बदलाव

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KOLLA HEMA (@hemakolla1211)

बेंगलुरु में एक फार्महाउस रखी गई थी ये रेव पार्टी

कर्नाटक पुलिस की एंटी-ड्रग टीम  ने 20 मई को बेंगलुरु के बाहरी इलाके में एक फार्महाउस में चल रही रेव पार्टी पर छापा मारा था. इस पार्टी में शामिल लोग एमडीएमए, कोकीन, गांजा और दूसरी ड्रग्स का इस्तेमाल कर रहे थे, ऐसा आरोप लगाया गया है. बता दें, शुरुआती जांच से पता चला है कि हैदराबाद के हरि नाम के एक शख्स ने जन्मदिन की पार्टी के बहाने इस रेव पार्टी का आजोयजन किया था. जब पार्टी रात 2 बजे तक भी खत्म नहीं हुई, तो नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने फार्महाउस पर छापा मारा. पुलिस को वहां 15 से ज्यादा लग्जरी कारें भी मिली थीं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news