हैदराबाद : टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव
Advertisement

हैदराबाद : टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

तेलुगू टेलीविजन अभिनेत्री नागा झांसी ने बुधवार को हैदराबाद में अपने घर में आत्महत्या कर ली. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : तेलुगू टेलीविजन अभिनेत्री नागा झांसी ने बुधवार को हैदराबाद में अपने घर में आत्महत्या कर ली. श्री नगर कॉलोनी में स्थित एक अपार्टमेंट की इमारत में अपने फ्लैट में 21 वर्षीया नागा झांसी का शव पंखे से लटका मिला. 

पुलिस के मुताबिक, अभिनेत्री फ्लैट में अकेली थी. उसके भाई दुर्गा प्रसाद ने पड़ोसियों को इसकी जानकारी उस वक्त दी, जब बड़ी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. वे दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और उन्होंने उसे पंखे से लटका पाया. उसका शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी गांधी अस्पताल में भेज दिया गया है और पुंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. 

फ्लैट में लटका मिला इस एक्ट्रेस का शव, सुसाइड नोट में छोड़ गईं मौत की गुत्थी

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की रहने वाली झांसी 'पवित्र बंधन' समेत कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं. वह पिछले कुछ महीनों से अमीरपेट इलाके में ब्यूटी पार्लर चला रही थीं.

झांसी के रिश्तेदारों के अनुसार, वह एक युवक से प्यार करती थी, बताया जा रहा है कि वह उसका कोई दूर का रिश्तेदार है. वह पिछले कुछ दिनों से अवसाद में थी. उनका कहना है कि संभवत: प्यार में विफलता के कारण उसने यह कदम उठाया होगा. झांसी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और पुलिस कॉल डेटा और चैट रिकॉर्ड की जांच कर रही है.

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news