ऐसे उड़ रहा है 'ठाकरे' के डायलॉग का मजाक, ये MEME देखकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement

ऐसे उड़ रहा है 'ठाकरे' के डायलॉग का मजाक, ये MEME देखकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट

जहां 'ठाकरे' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इसके डायलॉग्स पर कई कंट्रोवर्सी शुरू हो चुकी हैं वहीं कुछ मजेदार मीम्स लोगों को हंसा भी रहे हैं...

ऐसे उड़ रहा है 'ठाकरे' के डायलॉग का मजाक, ये MEME देखकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट

नई दिल्ली: शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर फिल्म 'ठाकरे' का ट्रेलर 26 जनवरी को रिलीज किया गया. इस ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही इसके डायलॉग्स पर कई कंट्रोवर्सी शुरू हो चुकी हैं. वहीं कुछ मजेदार मीम्स लोगों को लोटपोट भी कर रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्धीकी के एक डायलॉग को लोग अपने-अपने स्टायल से सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. 

फिल्म तीन संवादों के चलते सेंसर में अटकी पड़ी है. तो साउथ इंडियंस के लिए नफरत फैलाने का आरोप भी फिल्म पर लगाया जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर जमकर ट्रोल किया जा रहा है तो इसी बीच ठाकरे फिल्म का एक डायलॉग काफी वायरल हो रहा है. आप भी देखिए ऐसे ही कुछ मजेदार मीम्स... 

fallback
फोटो साभार ट्विटर@ @AUsrHasNoName

सभी ने नवाजुद्दीन के डायलॉग 'एक संगठन की शुरुआत करनी होगी' को अपनी-अपनी प्रॉब्लम्स से रिलेट किया है.

fallback
फोटो साभार ट्विटर@Madan_Chikna

कोई इसे गोवा जाने के प्लान से जोड़ता नजर आ रहा है तो कोई दो साल से रुके इंक्रीमेंट पर संगठन बनाने की बात कर रहा है. 

fallback
फोटो साभार ट्विटर@BarunS_Addict

इस फिल्म के कई सीन ऐसे हैं जिनके कारण फिल्म को नफरत की राजनीति से प्रभावित बताया जा रहा है. लेकिन जिन्हें जिंदगी को लाइट करना आता है वह हर जगह हंसने हंसाने की वजह खोज लेते हैं.  

fallback
फोटो साभार ट्विटर@badechote

फिल्म 'ठाकरे' जिसमें नवाजुद्दीन सिद्धीकी शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म इस वजह से भी काफी चर्चा में है क्योंकि इसमें नवाजुद्दीन का लुक बाला साहेब ठाकरे से इतना मिलता जुलता लग रहा है जैसे असली बाला साहेब सामने हैं. 

fallback
फोटो साभार ट्विटर@Dnyanesh1111

आपको बता दें कि एक दौर में महाराष्ट्र की राजनीति को गहरे तक प्रभावित करने वाले बाला साहब ठाकरे कार्टूनिस्ट भी थे. उन्होंने समाजिक कार्यकर्ता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में शिवसेना का गठन किया. बाला साहब ठाकरे के बारे में कहा जाता है कि कभी किसी पद पर रहे बिना ही उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति को लंबे समय तक आकार दिया. वर्ष 2012 में बाला साहब ठाकरे का निधन हो गया था. ये फिल्म 25 जनवरी, 2019 को हिंदी और मराठी भाषाओं में रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news