...तो इस वजह से डायरेक्टर शेखर कपूर ने बांधे श्रीदेवी के तारीफों के पुल
Advertisement

...तो इस वजह से डायरेक्टर शेखर कपूर ने बांधे श्रीदेवी के तारीफों के पुल

1987 में रिलीज हुई 'मिस्टर इंडिया' का निर्माण श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने किया था. इसमें अनिल कपूर और अमरीश पुरी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. यह फिल्म उस वक्त की हिट फिल्मों में से एक थी. 

शेखर ने की श्रीदेवी की तारीफ. ( फाइल फोटो )

मुंबई: फिल्म निर्माता और निर्देशक शेखर कपूर ने कहा कि अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ 'मिस्टर इंडिया' के गानों को फिल्माना उनके लिए एक अद्भुत अनुभव था. कपूर ने शनिवार की रात को ट्वीट कर कहा, 'मिस्टर इंडिया के गाने और श्रीदेवी द्वारा निभाए गए चार्ली चैपलिन के दृश्य फिल्माना निर्देशन करियर के मेरे सबसे मजेदार अनुभव में से एक था.'

  1. शेखर कपूर को याद आए पुराने दिन.
  2. ट्वीट कर के की श्रीदेवी की तारीफ.
  3. कहा कॉमिक रोल को पर्दे पर उतारने की समझ है. 

फिल्मकार ने श्रीदेवी के अभिनय कौशल की भी प्रशंसा करते हुऐ कहा,'श्रीदेवी कॉमिक रोल को पर्दे पर उतारने में सहज हैं.' 1987 में रिलीज हुई 'मिस्टर इंडिया' का निर्माण श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने किया था. इसमें अनिल कपूर और अमरीश पुरी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. यह फिल्म उस वक्त की हिट फिल्मों में से एक थी. 

बता दें, 2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' से एक्ट्रेस श्रीदेवी ने एक लंबे ब्रेक के बाद बड़े परदे पर वापसी की थी. जिसके बाद कुछ वक्त पहले वह पति बोनी कपूर द्वरा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'मॉम' में नजर आईं थी. इस थ्रिलर को रवि उद्य्वर ने डायरेक्ट किया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

(इनपुट आईएएनएस से भी) 

Trending news