पुष्पा 2 की रिलीज डेट का ऐलान: मुंह में सिगार दबाए, हाथ में पिस्तौल लिए, घमंड में चूर दिखा 'पुष्पाराज'
Advertisement
trendingNow12486614

पुष्पा 2 की रिलीज डेट का ऐलान: मुंह में सिगार दबाए, हाथ में पिस्तौल लिए, घमंड में चूर दिखा 'पुष्पाराज'

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. मेकर्स ने आखिरकार इसी साल फिल्म को रिलीज के लिए फिक्स कर लिया है. तो चलिए बताते हैं आखिर कब पुष्पा 2 सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

 

पुष्पा 2 की रिलीज डेट का ऐलान

Allu Arjun की Pushpa 2 से गुरुवार को बड़ा अपेडट सामने आया. मेकर्स ने उन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है जहां कहा जा रहा था कि 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट को पोस्टपोन किया जा सकता है. अब अल्लू अर्जुन की रिलीज डेट से आखिरकार पर्दा उठ चुका है. मालूम हो, इससे पहले दो बार 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट को मेकर्स ने टाला था.

'पुष्पा 2' की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए मेकर्स ने पोस्टर जारी किया है. अब सिनेमाघरों में इसी साल दिसंबर में 'पुष्पा 2' रिलीज होगी. पोस्टर में पुष्पाराज मुंह में सिगार दबाए तो हाथ में पिस्तौल लिए नजर आ रहे हैं. मालूम हो दो बार इस फिल्म की रिलीज डेट टल चुकी है. पहले इसे अप्रैल में रिलीज़ होना था, फिर अगस्त के लिए शेड्यूल कर दिया गया. अब आखिरकार इसे दिसंबर में ला रहे हैं.

दुनिया की सबसे महंगी वेब सीरीज, जिसका 1-1 एपिसोड है ₹500 करोड़ का, पूरे सीजन का बजट सुन लिया तो निकल आएगा कानों से खून

 

'पुष्पा 2' की रिलीज डेट
पुष्पा 2: द रूल 5 दिसंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस बड़े ऐलान को मेकर्स ने हैदराबाद में डिस्ट्रीब्यूटर के साथ एक बड़े इवेंट में किया. अब आखिरकार दर्शक ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा 2' को दिसंबर में देख पाएंगे. सबकी नजर अब इसके कलेक्शन पर रहने वाली है.

फिल्म की डिटेल
'पुष्पा 2' के डायरेक्टर सुकुमार हैं. जो इस वक्त ताबड़तोड़ तरीके से फिल्म के कामकाज को पूरा करने में लगे हुए हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल तो होंगे ही साथ ही कुछ नए चेहरे भी देखने को मिल सकते हैं. इसे मैथ्री मूवी मेकर्स और सुकुमार राइटिंग्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जिसमें टी-सीरीज़ का म्यूजिक है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news