The Family Man 2 ने कर दिया कमाल, कई विदेशी वेब सीरीज को छोड़ दिया बहुत पीछे

'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. यह वेब सीरीज चौथे नंबर पर है. इसने लोकप्रिय फ्रेंड्स, ग्रेज एनाटोमी जैसी सीरीज को पीछे छोड़ दिया है.   

The Family Man 2 ने कर दिया कमाल,  कई विदेशी वेब सीरीज को छोड़ दिया बहुत पीछे
फाइल फोटो

नई दिल्ली: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) स्टारर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) लोगों को बहुत पसंद आ रही है. अगर आप भी इस सीरीज के फैन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है. 

'द फैमिली मैन 2' ने बनाया रिकॉर्ड

'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. सीरीज आईएमडीबी पर दुनिया की चौथी सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज बन गई है. सीरीज को आईएमडीबी पर 10 में से 8.8 स्टार्स मिले हैं. इस रेटिंग के साथ वो दुनिया की टॉप 5 सबसे अधिक रेटिंग वाली वेब सीरीज में शामिल हो गई है. 

दुनिया का चौथा सबसे पॉपुलर शो बना

'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) चौथे नंबर पर है. इसने लोकप्रिय फ्रेंड्स, ग्रेज एनाटोमी जैसी सीरीज को पीछे छोड़ दिया है. द फैमिली मैन 2 से आगे लोकी, स्वीट टूथ और मियर ऑफ ईस्टटाउन है. इसके जानकारी खुद सीरीज के क्रिएटर्स राज और डीके ने ट्वीट कर दी है. राज और डीके ने ट्वीट में लिखा, 'द फैमली मैन 2 दुनिया का चौथा सबसे पॉपुलर शो बन गया है.' 

 

 

तीसरे सीजन का दिया हिंट

पहले सीजन की तरह ही सीरीज के नए सीजन को भी लोगों ने बेइंतहा प्यार दिया है. सीरीज के कई किरदारों पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त मीम्स भी बने हैं. इनमें चेल्लम सर, अथर्व शामिल हैं. दूसरे सीजन को मिलते शानदार रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स ने सीरीज के तीसरे पार्ट की ओर भी इशारा कर दिया है. खबरें हैं कि सीरीज का तीसरे सीजन में मनोज बाजपेयी एंड टीम चीनी दुश्मनों से टक्कर लेती नजर आएगी. सीरीज की शूटिंग लोकेशंस भी नॉर्थ ईस्ट में रखी गई हैं. 

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor ने इस खास महिला का नाम अपने हाथ पर लिखवाया, कहा- वो और मैं हमेशा के लिए जुड़े

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.