Arjun Kapoor ने इस खास महिला का नाम अपने हाथ पर लिखवाया, कहा- वो और मैं हमेशा के लिए जुड़े

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में अपने हाथ पर एक खास महिला के नाम का टैटू गुदवाया है. इस टैटू के साथ उन्होंने बहुत सुंदर कैप्शन भी दिया है. इससे पहले अर्जुन (Arjun Kapoor) ने साल 2019 में टैटू गुदवाया था. 

Arjun Kapoor ने इस खास महिला का नाम अपने हाथ पर लिखवाया, कहा- वो और मैं हमेशा के लिए जुड़े
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी  जिंदगी में क्या चल रहा है कुछ तो पैपराजी से पता चल जाता है और कुछ उनके सोशल मीडिया अकाउंट से. हाल ही में एक्टर ने एक नया टैटू गुदवाया है जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

अर्जुन का टैटू

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक खास महिला के नाम पर अपने शरीर पर टैटू गुदवाया है और ये खास महिला कोई और नहीं उनकी बहन अंशुला है. अर्जुन कपूर के इस वीडियो में 'A' वर्ड दिखाई दे रहा है और साथ ही स्पेड का आइकन भी बना है. वीडियो  पोस्ट करते हुए अर्जुन ने लिखा- वह मेरी आस्तीन के ऊपर का इक्का है, अंशुला कपूर और मैं, जीवन में हमेशा के लिए जुड़े हुए हैं और अक्षर A द्वारा भी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

पहले भी गुदवा चुके हैं टैटू

इससे पहले अर्जुन (Arjun Kapoor) ने साल 2019 में एक टैटू गुदवाया था, जिसमें लिखा है - 'Per Ardua Ad Astra. इसका मतलब है- कठिनाई से होते हुए सितारों तक. यह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का दूसरा टैटू था और इसे उन्होंने बाई बांह में गुदवाया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

अर्जुन की फिल्में

एक्टर (Arjun Kapoor films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' और 'सरदार का ग्रैंडसन' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. इसके अलावा अर्जुन की आगामी फिल्मों की बात करें तो उसमें 'एक विलेन 2' और 'भूत पुलिस' शामिल है. 'एक विलेन 2' मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी नजर आएंगी. वहीं 'भूत पुलिस' में जैकलीन फर्नांडिस अर्जुन के साथ लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ें- रीमा लागू ने एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी पढ़ाई, मौत के चंद घंटे पहले तक की थी शूटिंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.