close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आ गया रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के पहले गाने का TEASER, वीडियो ने मचाया धूम

अब एक बार फिर से इसी गाने का टीजर सामने आते ही रानू फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है.

आ गया रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के पहले गाने का TEASER, वीडियो ने मचाया धूम
एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है टीजर (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: एक बार फिर से रानू मंडल इंटरनेट पर चा चुकी हैं. कुछ घंटे पहले रिलीज हुआ बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ रानू मंडल (Ranu Mondal) के पहले गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है. बता दें, कुछ दिनों पहले हिमेश ने रानू के साथ एक गाना 'तेरी मेरी कहानी' मुंबई में रिकॉर्ड किया था, जिसके बाद रानू की जिंदगी ही बदल गई. अब एक बार फिर से इसी गाने का टीजर सामने आते ही रानू फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है. टिप्स द्वारा यूट्यूब पर कुछ घंटे पहले रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आइए आप भी देखिए इस गाने का टीजर-

बता दें, स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज में गाने रेल्वे स्टेशन पर गाकर गुजारा करने वाली 55 साल की रानू मारिया मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी कहानी के लोगों के लिए किसी प्रेरणा की तरह काम कर रही है. आज हर जगह लोग उनके बारे में पढ़ने और उनके जीवन के बारे में जानने के लिए बेताब है. रानू मंडल एक पश्चिम बंगाल के राना घाट रेलवे स्टेशन पर अपनी सुरीली आवाज में लता मंगेश्कर का फैमस गाना 'एक प्यार का नगमा..' गा रही थीं. तभी अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्‍स ने उनका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया. बस फिर क्या था रानू की किस्मत का पहिया घूमा और सीधे बॉलीवुड पहुंच गया.

बता दें, करीब 60 साल पहले रानू एक अच्छे परिवार में पैदा हुई थी. दुर्भाग्य से वे अपने माता-पिता से अलग हो गई. बाद में उन्होंने एक रसोइये से शादी की, जो मरहूम बॉलीवुड स्टार फिरोज खान के यहां काम करते थे. उनके साथ वे पश्चिम बंगाल से मुंबई आ गई, लेकिन उसके बाद उनके परिवार में 'दरार' उभरने लगे और इसी के साथ ही जीवन-यापन के लिए उनका संघर्ष भी बढ़ गया था, लेकिन आज के समय में रानू एक इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें