The Kapil Sharma Show: क्या सलमान हैं कपिल शर्मा के शो में ऐश्वर्या के न जाने का कारण, सोशल मीडिया में चर्चा हुई तेज
Advertisement

The Kapil Sharma Show: क्या सलमान हैं कपिल शर्मा के शो में ऐश्वर्या के न जाने का कारण, सोशल मीडिया में चर्चा हुई तेज

Salman Khan Aishwarya Rai: लंबी कहानी के बाद सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी-अपनी जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन बीच-बीच में कुछ बातें ऐसी आती हैं कि लोग दोनों को साथ में याद में याद करने लगते हैं. कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के नए ट्रेलर के बाद भी कुछ ऐसा ही हो रहा है.

 

The Kapil Sharma Show: क्या सलमान हैं कपिल शर्मा के शो में ऐश्वर्या के न जाने का कारण, सोशल मीडिया में चर्चा हुई तेज

Ponniyin Selvan: जैसे ही टेलीविजन पर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के नए एपिसोड का ट्रेलर आया और उसमें ऐश्वर्या राय बच्चन को छोड़कर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 के सारे एक्टर नजर आए, सोशल मीडिया में बहस शुरू हो गई कि फिल्म में लीड नेगेटिव किरदार निभा रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन क्यों नहीं आईंॽ बीते कुछ बरसों में आम तौर पर फिल्मी सितारे अपनी फिल्मों को प्रमोट करने कपिल के शो पर जाते हैं. ऐश्वर्या भी पहले अपनी फिल्मों, जज्बा और ऐ दिल है मुश्किल को लेकर इस कॉमेडियन-एक्टर के शो पर जा चुकी हैं. फिर ऐसा क्या हुआ, जो इस बार वह शुक्रवार को रिलीज होने वाली पोन्नियिन सेल्वन की टीम के साथ नहीं पहुंचीॽ

ये है सलमान कनेक्शन
हालांकि न तो फिल्म के मेकर्स की तरफ से ऐश्वर्य की अनुपस्थिति का कोई कारण सामने आया और न ही कपिल की टीम की तरफ से. ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर तरह इस मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. मीडिया ऐश्वर्या के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की अटकलें तो लंबे समय से लगा रहा है और कुछ लोग मान रहे हैं कि हो सकता है कि वह इस समय पब्लिक अपीयरेंस से दूर रहना चाहती हों. लेकिन जिस बात की सबसे ज्यादा चर्चा है, वह यह कि कपिल शर्मा के शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं और यही असली वजह है कि ऐश्वर्या इस शो पर नहीं पहुंचीं. सोशल मीडिया में बहस के फोरम रेडिट पर इस मामले में यूजर काफी सक्रिय दिखे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

पहले भी ऐश ने बनाई थी दूरी
कई सोशल मीडिया यूजर ऐश्वर्या के इस कदम को सही ठहरा रहे हैं, तो कुछ कह रहें कि प्रोफेनशल लाइफ और पर्सलन लाइफ अलग होती है. ऐश्वर्या को इस समय पोन्नियिन सेल्वन के लिए सोचना चाहिए. एक यूजर ने कहा कि मुझे याद है कि फिल्म एक्शन रीप्ले के समय भी ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म के हीरो अक्षय कुमार के साथ केबीसी (KBC) में गेम खेलने नहीं पहुंची थीं क्योंकि उस शो में सेलेब्रिटी द्वारा जीता गया पैसा सलमान खान के एनजीओ को चैरिटी में जाने वाला था. जब ऐश्वर्या के कपिल के शो पर पहले फिल्म जज्बा और ऐ दिल है मुश्किल के प्रमोशन के लिए जाने की बात उठी तो यूजर्स ने कहा कि तब सलमान इस शो के प्रोड्यूसर नहीं थे. उल्लेखनीय है कि संजय लीला भंसाली कि फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान दोनों सितारे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन फिर जल्द ही दोनों जुदा हो गए. हालांकि सब कुछ आसान नहीं था और तब इस मामले पर काफी विवाद हुआ था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news