सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है चित्रांगदा सिंह की ये तस्वीरें, देखें PHOTOS
Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है चित्रांगदा सिंह की ये तस्वीरें, देखें PHOTOS

इंस्टाग्राम पर उनकी इस तस्वीर को 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और बहुत सारे अच्छे कमेंट्स भी आए हैं.

चित्रांगदा सिंह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, चित्रांगदा सिंह)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह से सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इस क्रम में उन्होंने रविवार को अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस वायरल तस्वीर में चित्रांगदा ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी इस तस्वीर को 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और बहुत सारे अच्छे कमेंट्स भी आए हैं. 

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, चित्रांगदा सिंह)

बता दें, चित्रांगदा सिंह अपनी स्टाइल को सरल और ऑर्गेनिक रखने में यकीन करती हैं और उनका कहना है कि वह फैशन के मामले में बहुत ज्यादा नहीं सोचती और इसे तूल नहीं देती हैं. चित्रांगदा ने सहज रूप से स्टाइलिश रहने के बारे में पूछे जाने पर न्यूज एजेंसी आईएनएनएस को बताया, "मैं बहुत ज्यादा इस बारे में नहीं सोचती और इसे सरल और ऑर्गेनिक रखना पसंद करती हूं. एक मशहूर शख्सियत होने के नाते आपकी ड्रेसिंग सेंस ऐसी होनी चाहिए जो आपके व्यक्तित्व को दर्शाए."

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, चित्रांगदा सिंह)

उन्होंने कहा, "मैं ब्रांड्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देती और मेरा मानना है कि अगर आप किसी चीज में सहज हैं तो फिर उसे चुने." 

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, चित्रांगदा सिंह)

अभिनेत्री ने कहा कि वह इस पर भी ज्यादा ध्यान नहीं देतीं कि बाहर निकलने पर उन्हें क्या पहनना चाहिए. उनके लिए अच्छा दिखना और अच्छा व सहज महसूस करना मायने रखता है. लेकिन, उन्होंने कहा कि वह अपने बालों पर खासा ध्यान देती हैं क्योंकि उनका मानना है कि बाल का हमेशा अच्छा दिखना जरूरी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news