Advertisement
trendingPhotos2335593
photoDetails1hindi

शादी से पहले बनीं 34 बच्चों की मां, विदेशी बिजनेसमैन से ब्याह के बाद छोड़ा बॉलीवुड; सालों बाद कर रहीं धांसू कमबैक

Actress Mother of 36 Children:  बॉलीवुड में एक्टर्स के चार-पांच बच्चे होना तो आम बात है. लेकिन आज हम जिस सुपरस्टार एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं उनके चार-पांच नहीं बल्कि 36 बच्चे हैं. जी हां...यह सुपरस्टार एक्ट्रेस शादी से पहले ही 34 बच्चों की मां बन गई थीं. फिर विदेशी बिजनेसमैन से शादी के बाद एक्ट्रेस सेरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों की मां बनीं. ऐसे में सुपरस्टार एक्ट्रेस आज 36 बच्चों की मां हैं. आइए, यहां जानते हैं यह सुपरस्टार एक्ट्रेस आखिर कौन हैं और यह शादी से पहले कैसे 34 बच्चों की मां बनीं.

 

36 बच्चों की मां है एक्ट्रेस

1/6
36 बच्चों की मां है एक्ट्रेस

शादी से पहले 34 बच्चों की मां बनने वालीं इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने विदेशी बिजनेसमैन से शादी की है. विदेशी बिजनेसमैन से शादी करने के बाद एक्ट्रेस बॉलीवुड से दूरी बनाकर विदेश में सेटल हो गई थीं. लेकिन अब सालों के गैप के बाद एक्ट्रेस सनी देओल की फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं. हम यहां और किसी की नहीं बल्कि एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की बात कर रहे हैं. 

प्रीति जिंटा

2/6
प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह अपनी खूबसूरती, कमाल अदाकारी और दरियादिली के लिए अक्सर ही चर्चाओं में रहती हैं. प्रीति जिंटा ने साल 2009 में अपने 34वें जन्मदिन को बेहद यादगार बनाया था और ऋषिकेश के मदर मिरेकल अनाथालय की 34 बच्चियों को गोद लिया था. यह वह बच्चियां थीं, जिनके माता-पिता नहीं थे. 

34 बच्चियों को लिया था गोद

3/6
34 बच्चियों को लिया था गोद

प्रीति जिंटा ने खुद इसकी जानकारी इंटरव्यू में दी थी. IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा था कि मैंने 34 बच्चियों को गोद लिया है. मैं इनकी एजुकेशन से लेकर खाने, कपड़े सभी चीज की देखभाल करुंगी. 

प्रीति ने उठाई 34 बच्चियों की जिम्मेदारी

4/6
प्रीति ने उठाई 34 बच्चियों की जिम्मेदारी

प्रीति ने अपने इंटरव्यू में कहा था- यह बच्चे अब मेरे हैं, मेरी जिम्मेदारी हैं. मैं इनसे हमेशा कनेक्टेड रहूंगी और इनसे साल में दो बार मिलने आया करुंगीं. 

विदेशी बिजनेसमैन से की शादी

5/6
विदेशी बिजनेसमैन से की शादी

प्रीति जिंटा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2016 में अमेरिकी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी की थी. प्रीति जिंटा शादी के बाद लॉस एंजेलिस शिफ्ट हो गई थीं. प्रीति जिंटा शादी के 5 साल बाद 2021 में सेरोगेसी से जु़ड़वां बच्चों की मां बनी हैं.

सालों बाद कमबैक

6/6
सालों बाद कमबैक

प्रीति जिंटा ने शादी की बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी. अब सालों के बाद एक्ट्रेस सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़