इस फिल्म ने बदला था Amitabh Bachchan का करियर, पेट्रोल पंप पर हुआ था अजीब वाकया
Advertisement

इस फिल्म ने बदला था Amitabh Bachchan का करियर, पेट्रोल पंप पर हुआ था अजीब वाकया

Kaun Banega Crorepati 13: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी पहली सफलता का एक किस्सा सुनाकर सभी को हैरत में डाल दिया. 

फोटो साभार: Instagram@Amitabhbachchan

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के 'शानदार शुक्रवार' के आगामी एपिसोड में, होस्ट और मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने जीवन और सफलता की राह के एक महत्वपूर्ण मोड़ को साझा किया कि कैसे उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टर के रूप में स्वीकार किया गया था. 

  1. अमिताभ बच्चन ने सुनाया अपनी सफलता का किस्सा
  2. दोस्त की कार लेकर पहुंचे थे पेट्रोल पंप 
  3. जब अनजान लोगों ने पहचाना तो हुई खुशी 

शो में आए ये खास मेहमान

मेगास्टार शो के मेहमान पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) के साथ उस समय के बारे में बातचीत करते हुए दिखाई देंगे, जब उन्होंने एक पेट्रोल पंप पर लोगों ने पहचाना था. उन्होंने अपना अनुभव साझा किया. उन्होंने बताया कि पहली बार लोगों ने फिल्मों में उनके काम के कारण पहचाना था. 

दोस्त की कार से घूमते थे बिग बी 

बिग बी (Big B) ने कहा, 'मैंने आनंद (Ananad) फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी, और यह रिलीज हो चुकी थी. जिस दिन इसे रिलीज होना था, मैं अपने दोस्तों की कार ले गया क्योंकि मेरे पास न कार थी और न ही उसमें पेट्रोल डलाने के पैसे थे. मैंने किसी से 5 से 10 रुपये उधार लिए और पास के पेट्रोल स्टेशन पर जाकर कार की टंकी भर दी और उसे पैसे दिए.'

जब लोगों ने अमिताभ बच्चन को पहचान लिया

अमिताभ ने आगे बताया, 'सुबह, मैं एक और फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहा था और कार का पेट्रोल खत्म हो गया. फिर से, मैं उसी पेट्रोल स्टेशन पर ईंधन भरने गया. जब मैं ईंधन भरने आया तो 4 से 5 लोग खड़े होकर मुझे देख रहे थे, क्योंकि फिल्म 'आनंद' तब रिलीज हुई थी. तभी मुझे एहसास हुआ कि लोग मुझे पहचानने लगे हैं और मैंने कुछ सही किया है.'

शुक्रवार को आएगा ये एपिसोड

आने वाले शुक्रवार को हॉटसीट पर मेहमान पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी नजर आएंगे. वे उन कारणों के लिए खेल खेलेंगे जिनका वे समर्थन करते हैं. 'केबीसी 13' का 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड 1 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा.

आए दिन सुनाते हैं किस्से 

बता दें कि आज भी जहां वर्क फ्रंट पर काफी एक्टिव हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहते हैं. ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ब्लॉग. हर जगह अमिताभ (Amitabh Bachchan) अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं और इसी तरह वह अपने फैंस के टच में बने रहते हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वह नागराज मंजुले की 'झुंड', धर्मा प्रोडक्शन की 'ब्रह्मास्त्र' और इसके साथ ही  'मेडे' व 'गुड बाय' का बड़ा हिस्सा शूट कर चुके हैं. इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'द इंटर्न' में भी खास किरदार निभाएंगे.

इसे भी पढ़ें: Rubina Dilaik ने बिकिनी पहन बीच पर दिए कातिलाना पोज, PHOTOS में दिखा टशन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news