close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलग सब्जेक्ट की फिल्म करने पर बोले आयुष्मान- 'अनकही बातें कहने का युग है'

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हमेशा अपनी अलग विषय की फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. अब आयुष्मान ने अपनी फिल्मों को चुनने की वजह बताई है...

अलग सब्जेक्ट की फिल्म करने पर बोले आयुष्मान- 'अनकही बातें कहने का युग है'

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हमेशा अपनी अलग विषय की फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं, जहां हाल ही में उन्होंने 'ड्रीम गर्ल' से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा किया वहीं अब आयुष्मान एक गंजे युवक की कहानी लेकर फिल्म 'बाला (Bala)' में नजर आने वाले हैं.  

अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का ऐसा मानना है कि भारतीय दर्शक अब विविध कहानियों के प्रति ज्यादा खुल गए हैं. उनका कहना है कि यह एक दौर है जब कोई अनकही बातों को कहने का बीड़ा उठा सकता है. 

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने कहा, "यह सिर्फ हिंदी सिनेमा में नहीं है बल्कि ऐसा हमारे साथ भी है, लोग आधुनिक समाज में रह रहे हैं जो जातियों को लेकर पिछड़ा रहा है. ग्रामीण भारत में उस हद तक भेदभाव का पालन किया जाता रहा है, जिसके बारे में बताना भी निराश कर देने वाला है."

लगातार हिट्स ने बढ़ाए आयुष्मान खुराना के भाव, अब 5 गुना ज्यादा वसूलेंगे फीस!

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  ने आगे कहा, "इस तथाकथित उच्च वर्ग ने हमें अंधा बना रखा है, हम इसके बारे में जानकर भी अनजान हैं. 'आर्टिकल 15' को लेकर जो प्रतिक्रिया मिली, उसे देखकर मुझे लगता है कि भारतीय दर्शक अब इस तरह की फिल्मों को और ज्यादा अपनाने लगे हैं. यह एक दौर है जहां मुझे लगता है हम अनकही बातों को बताने का बीड़ा उठा सकते हैं."

'ड्रीम गर्ल' बनकर छाए आयुष्मान खुराना, Box Office पर बनाया यह नया रिकॉर्ड!

'आर्टिकल 15' इस साल 28 जून को रिलीज हुई और तब से इस फिल्म को न केवल सकारात्मक आलोचनात्मक प्रतिक्रिया मिली है बल्कि फिल्म ने दर्शकों का दिल भी जीता है और ऐसे में जाहिर सी बात है कि इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा रहा है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें