close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लगातार हिट्स ने बढ़ाए आयुष्मान खुराना के भाव, अब 5 गुना ज्यादा वसूलेंगे फीस!

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के सितारे आजकल बुलंदी पर हैं, लगातार 7 सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब आयुष्मान ने अपनी फीस कई गुना बढ़ा दी है...

लगातार हिट्स ने बढ़ाए आयुष्मान खुराना के भाव, अब 5 गुना ज्यादा वसूलेंगे फीस!

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के सितारे आजकल बुलंदी पर हैं, 'बरेली की बर्फी' से लेकर 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' तक लगातार 7 सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. लेकिन अब 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' की जबरदस्त कमाई के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी फीस कई गुना बढ़ा दी है.

साल 2012 में फिल्म 'विक्की डोनर (Vicky Donor)' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म आयुष्मान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. वहीं अब उनकी फिल्म 'बाला (Bala)' भी रिलीज के पहले ही सुर्खियों में है.

'ड्रीम गर्ल' बनकर छाए आयुष्मान खुराना, Box Office पर बनाया यह नया रिकॉर्ड!

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार अपनी इसी लगातार मिल रही सफलता के चलते आयुष्मान ने अब फीस बढ़ाने का फैसला किया है. खबर के मुताबिक आयुष्मान ने अपनी फीस सीधे 5 गुना बढ़ा दी है. अब तक आयुष्मान एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करते थे लेकिन अब वो एक प्रोजेक्ट के लिए 10 करोड़ रुपये की फीस वसूलेंगे. 

Bala Trailer Release: टकले होकर लोट-पोट कर रहे हैं आयुष्मान खुराना, कुछ मिनट में मिले लाखों व्यूज

बता दें कि आयुष्मान की अधिकतर फिल्में मीडियम बजट वाली होती हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में बड़ी-बड़ी स्टारकास्ट वाली और महंगी फिल्मों को भी टक्कर देती हैं. बीते साल 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' साल की हाइएस्ट ग्रोसर फिल्म रहीं वहीं इस साल भी 'आर्टिकल 15' और 'ड्रीम गर्ल' ने भी जमकर कलेक्शन किया है. फिल्म 'अंधाधुंध' के लिए आयुष्मान खुराना को नेशनल फिल्म अवार्ड (National Film Award) से सम्मानित भी किया जा रहा है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें