PHOTOS: करीना, जाह्नवी, मौनी से आलिया तक क्रिसमस के रंग में यूं डूबा बॉलीवुड!
Advertisement
trendingNow1615126

PHOTOS: करीना, जाह्नवी, मौनी से आलिया तक क्रिसमस के रंग में यूं डूबा बॉलीवुड!

कुछ लोगों ने इस मौके पर भव्य पार्टी भी दी तो कोई खुद ही सैंटा कैप पहनकर क्रिसमस की धूम में खुद को भुलाने में बिजी है. तो आइए देखते हैं कि इस सेलेब्स ने कैसे मनाया ये बड़ा दिन.... 

PHOTOS: करीना, जाह्नवी, मौनी से आलिया तक क्रिसमस के रंग में यूं डूबा बॉलीवुड!

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स वैसे तो हर त्योहार को काफी उत्साह के साथ मनाते हैं. इसलिए पूरे बॉलीवुड (Bollywood) पर आज क्रिसमस (Christmas 2019) का रंग चढ़ा हुआ है. हर सेलेब अपने ही अंदाज में क्रिसमस सेलिब्रेशन और न्यू ईयर का स्वागत करने के लिए तैयार है. जहां कोई दोस्तों के साथ अपना क्रिसमस मना रहा है तो कोई बेसहारा बच्चों के बीच खुशियों की सौगात लेकर जा रहा है. वहीं कुछ लोगों ने इस मौके पर भव्य पार्टी भी दी तो कोई खुद ही सैंटा कैप पहनकर क्रिसमस की धूम में खुद को भुलाने में बिजी है. तो आइए देखते हैं कि इस सेलेब्स ने कैसे मनाया ये बड़ा दिन.... 

मौनी रॉय ने दिए HIV पीड़ित बच्चों को खिलौने 
एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना क्रिसमस बड़े ही अलग अंदाज में मनाया है. इसलिए उनका जिक्र यहां भी सबसे पहले करना ही ठीक होगा. जहां सब खुद के लिए शॉपिंग करके ये त्योहार मनाते हैं मौनी ने HIV के शिकार बच्चों के बीच जाकर त्योहार मनाया. उन्होंने इन बच्चों को खिलौने तो दिए ही साथ ही उनके साथ जमकर मस्ती भी की. मौनी ने इन तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर भी किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yesterday I realised how it is still of utmost importance to spread awareness about HIV and the taboos around it. This misconception of HIV being spread by touching, needs to go. These kids deserve to be cared for and be given the same basic respect any human being gets in the mainstream society. They are as normal as we are. It was a lovely afternoon spent with these amazing babies and I got reminded of how tiny our problems are, issues so petty we waste our time indulging. Couldn’t have had a better Christmas celebration but here at the Desire Society with em ; we sang & danced & played dumcharades & reminisced school’s secret Santa days. Love & love , Sir Sherlock , his Watson & plenty of Christmas cheers! 

A post shared by mon (@imouniroy) on

इन तस्वीरों के साथ मौनी ने एक लंबा इमोशनल नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि कल मैंने महसूस किया कि HIV ने कितने लोगों की जिंदगी को प्रभावित किया है. इन बच्चों के साथ खेलकर इनके साथ वक्त गुजारकर अच्छा लग रहा है, ये बच्चे भी समाज का हिस्सा बनने का हक रखते हैं, क्योंकि HIV छूने से नहीं फैलता. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

merry merry you all happpyyyyy holidayssss xx

A post shared by mon (@imouniroy) on

वहीं मौनी कल देर रात अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कि जिसमें वह क्रिसमस ट्री के पास नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s almost Christmas and I’ve got more than one reason to be this happy!! p.s this was truly candid

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी कपूर खुद बन गईं सेंटा
श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी व बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने खुद की ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखते ही हर किसी का चेहरा खिल जाएगा. जाह्नवी इस तस्वीर में बेहद प्यारी स्माइल दे रही हैं और सेंटा कैप लगाए हैं. इस तस्वीर के साथ एक नोट भी लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 @therealkarismakapoor @malaikaaroraofficial @amuaroraofficial @natasha.poonawalla

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना, मलाइका, करिश्मा और अमृता का नाइट आउट
बॉलीवुड स्टार्स की गर्ल गैंग यानी BFF करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा ने मिलकर क्रिसमस पर गर्ल नाइट आउट किया. अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हालांकि इसके अलावा करीना कपूर खान ने एक भव्य पार्टी भी होस्ट की. जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की. लेकिन ये नाइट आउट वाकई खास था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Are u Ready for #GoodNewwz ???? WoohooIn cinemas this #Friday, book your tickets now! Link in bio. #3daystogoodnewwz

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

'Good Newwz' की टीम ने मनाया क्रिसमस 
फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' की टीम यानी करीना, अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने भी जमकर क्रिसमस मनाई. इन चारों ने क्रिसमस मूड में पोज भी दिए. इन तस्वीरों को भी करीना कपूर ने शेयर किया है. 
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news