40 साल पुरानी है यह तस्वीर, श्वेता और अभिषेक के साथ नजर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन
Advertisement

40 साल पुरानी है यह तस्वीर, श्वेता और अभिषेक के साथ नजर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं. आए दिन वह अपनी और अपने परिवारों की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं. इसी क्रम में अमिताभ ने 40 साल पुरानी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. 

श्वेता और अभिषेक के साथ अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर 40 साल पुरानी है (फोटो: @SrBachchan)

नई दिल्ली: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं. आए दिन वह अपनी और अपने परिवारों की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं. इसी क्रम में अमिताभ ने 40 साल पुरानी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. 

श्वेता और अभिषेक के साथ वाली तस्वीर शेयर की

अमिताभ की 70 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' को रिलीज हुए 40 साल बीत चुके हैं. 40 साल पुरानी इस फिल्म को अमिताभ ने सोशल मीडिया पर याद किया है. इस फिल्म के सेट की एक खास तस्वीर अमिताभ ने ट्विटर पर साझा की है, इसमें अमिताभ बेटी श्वेता को किस कर रहे हैं. अभिषेक भी फोटो में दिखाई दे रहे हैं. 

ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "'अमर अकबर एंथोनी' को 40 साल हो चुके हैं. जब मैं फिल्म के गाने माई नेम एज एंथोनी गोंसाल्वेस.. की शूटिंग कर रहा था, तब श्वेता और अभिषेक मुझसे मिलने आए थे."

'सरकार 3' में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन
  
अमिताभ बच्चन राम गोपाल वर्मा निर्देशित 'सरकार' फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में सुभाष नागरे के किरदार के साथ फिर से लौटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. 'सरकार 3' की कहानी है सुभाष नागरे की जिसका किरदार अमिताभ बच्चन निभा रहे हैं. सुभाष नागरे एक घायल शेर है जो अपने बेटे (अभिषेक बच्चन) की मौत से दुखी है और बदला लेने के लिए बेताब है. फिल्म में नई एंट्री हुई है अमित साध की. माना जा रहा है कि वह आदित्य ठाकरे का किरदार निभा रहें हैं. फिल्म में यामी गौतम, रोहित रॉय, सुप्रिया पाठक, जैकी श्रॉफ और मनोज बाजपाई भी मुख्य भूमिका हैं. फिल्म 12 मई को रिलीज़ होगी.

Trending news