श्रीदेवी की याद में इस गाने को किया जाएगा रीक्रिएट, उर्वशी फिर से मचाएंगी धमाल

ऑरिजिनल सॉन्ग 1989 की हिट फिल्म 'चालबाज' का है जिसे सनी देओल और श्रीदेवी पर फिल्माया गया था.

श्रीदेवी की याद में इस गाने को किया जाएगा रीक्रिएट, उर्वशी फिर से मचाएंगी धमाल
यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, उर्वशी रौतेला)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और जॉन अब्राहम (John abraham) अपनी आगामी फिल्म 'पागलपंती' में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के मशहूर गाने 'तेरा बीमार मेरा दिल' को रीक्रिएट करते नजर आएंगे. ऑरिजिनल सॉन्ग 1989 की हिट फिल्म 'चालबाज' का है जिसे सनी देओल और श्रीदेवी पर फिल्माया गया था. बता दें, इन दिनों पुराने गाने को जमकर रीक्रिएट किया जा रहा है, जो लोगों को भी बेहद पसंद आ रहा है. ऐसे में उर्वशी एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA Actor (@urvashirautela) on

इन दिनों बॉलीवुड में उर्वशी का जलवा देखते ही बन रहा है. वहीं, यह गाना दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रति एक श्रद्धांजलि है, इसे बयां करते हुए उर्वशी ने कहा, "मैं इस ऐतिहासिक दृश्य के लिए शूटिंग करने के दौरान बहुत घबराई हुई थी. यह मेरी तरफ से दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रति एक श्रद्धांजलि है और मैं इसके साथ न्याय करना चाहती थी. लोग इसके मूड और गाने की वाइब का लुफ्त उठाएंगे. उम्मीद करती हूं कि उन्हें यह पसंद आएगी."

अनीस बज्मी निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा हैं. यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें