इस मामले में सलमान-शाहरुख से आगे निकले प्रभास, अपने नाम किया ये बड़ा खिताब; फैंस की खुशी नहीं कोई ठिकाना
Advertisement
trendingNow12396104

इस मामले में सलमान-शाहरुख से आगे निकले प्रभास, अपने नाम किया ये बड़ा खिताब; फैंस की खुशी नहीं कोई ठिकाना

Prabhas: हाल ही में प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुकी हैं, जिसे दर्शकों का मिला जुला रिएक्शन मिल रहा है. इसी बीच एक मामले में प्रभास ने हिंदी सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पछाड़ा दिया है और ये बड़ा खिताब अपने नाम कर लिया है. 

Prabhas Beats Shah Rukh Khan and Salman Khan

Prabhas Beats Shah Rukh Khan and Salman Khan: साउथ सुपरस्टार प्रभास इस समय अपनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ओटीटी पर स्ट्रीमिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. इसी बीच नाग अश्विन की इस फिल्म में प्रभास के किरदार को लेकर हाल ही में एक्टर अरशद वारसी ने 'जोकर' बताया था, जिसके बाद उनको काफी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था. हालांकि, फिल्म के ओटीटी पर आने के बाद कुछ यूजर्स अरशद के सपोर्ट में भी आगे आगे हैं. 

इसी बीच प्रभास ने एक मामले में  हिंदी सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पछाड़ा दिया है और ये बड़ा खिताब अपने नाम कर लिया है. जी हां. जुलाई 2024 के ओरमैक्स मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने 'भारत के सबसे फेमस मेल फिल्म स्टार' का खिताब जीत लिया है. प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' जून के आखिर में रिलीज हुई थी, जिसमें प्रभास के साथ पहली बार दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म को खूब तारीफ मिली. 

प्रभास ने जीता भारत के सबसे फेमस मेल फिल्म स्टार का खिताब

जुलाई 2024 की रिपोर्ट के मुताबिक, 'भारत के सबसे फेमस मेल फिल्म स्टार' में टॉप पर रहने वाली लिस्ट में इन स्टार्स का नाम शामिल है. सबसे ऊपर प्रभास का इसके बाद विजय, शाहरुख खान, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, अक्षय कुमार, अल्लू अर्जुन, सलमान खान, राम चरण और आखिर में अजित कुमार का आता है. इस खबर के सामने आने के बाद प्रभास के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. साथ ही एक्टर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर, लेकिन OTT पर हुई प्रभास की फजीहत; 'कल्कि' देखने के बाद अरशद के सपोर्ट में उतरे यूजर्स

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी'

वहीं, अगर प्रभास की फिल्म  'कल्कि 2898 एडी' के बारे में बात करें तो ये साल की मच अवेटेड फिल्मों मे से एक थी, जो इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म भी बनी. फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले वीकेंड में 112.15 करोड़ रुपये कमाए थे और आखिर में 294.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और वर्ल्डवाइड फिल्म ने 500 करोड़ का कारोबार किया था. हाल ही में, फिल्म को Netflix और Prime Video पर अलग-अलग भाषाओं में स्ट्रीम किया गया, जो प्रभास के रोल को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है, जिसको अरशद वारसी ने 'जोकर' के जैसा बताया था. 

Trending news