Padmini Kolhapure के इस न्यूड सीन के लिए ब्लैक में बिके थे टिकट, थियेटर के बाहर लगी थी दर्शकों की लाइन
Advertisement

Padmini Kolhapure के इस न्यूड सीन के लिए ब्लैक में बिके थे टिकट, थियेटर के बाहर लगी थी दर्शकों की लाइन

पद्मिनी कोल्हापुरी हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर 'पानीपत (Panipat)' में नजर आईं.

पद्मिनी कोल्हापुरी ने फिल्म 'इंसाफ का तराजू' से फिल्म जगत में हंगामा मचा दिया था (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) एक लंबे गैप के बाद बॉलीवुड में वापसी कीं. पद्मिनी ने लगभग छह साल पहले अंतिम बार शाहिद कपूर की फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' में काम किया था. हाल ही में वह संजय दत्त (Sanjay Dutt), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर 'पानीपत (Panipat)' में नजर आईं, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ करिश्मा करने में कामयाब नहीं हो पाई. 

  1. 15 साल की उम्र में किया था बॉलीवुड में डेब्यू
  2. फिल्म 'गहराई' में उनका एक न्यूड सीन था
  3. फिल्म 'इंसाफ का तराजू' से हंगामा मचा दिया था 

फिल्म 'गहराई' में उनका एक न्यूड सीन था
बता दें, पद्मिनी ने बचपन में ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. बहुत ही कम समय में उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. महज 15 साल की उम्र में 1980 में आई फिल्म 'गहराई' में उनका एक न्यूड सीन था. वैसे उस दौर में ऐसे सीन को करना ही बहुत बड़ी बात है. जिस सीन के चलते उनका नाम विवादों में आ गया था. इस फिल्म में पद्मिनी पर किसी प्रेत आत्मा का साया पड़ जाता है. उस आत्मा को शरीर से निकालने के लिए तांत्रिक की भूमिका निभा रहे अमरीश पुरी बाल कलाकार पद्मिनी के पूरे कपड़े उतरवा देतें है और उसकी निर्वस्त्र पूजा करते हैं.

'इंसाफ का तराजू' से हंगामा मचा दिया था
इसके बाद ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'इंसाफ का तराजू' से फिल्म जगत में हंगामा मचा दिया था. इस फिल्म के एक सीन में बाल कलाकार पद्मिनी को अपने सारे कपड़े एक के बाद एक उतारने पड़ते हैं. इस बात के लिए फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहें राज बब्बर उन्हें जबरन धमकाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीन को देखने के लिए फिल्म के टिकट ब्लैक में 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें पढ़ें

Trending news