मेंटल हेल्‍थ के लिए टाइगर श्रॉफ ने यूं दिखाया आपना समर्थन, 'हमें धैर्य रखना चाहिए'
Advertisement

मेंटल हेल्‍थ के लिए टाइगर श्रॉफ ने यूं दिखाया आपना समर्थन, 'हमें धैर्य रखना चाहिए'

टाइगर ने एक बयान में कहा, 'बच्चे हमारा भविष्य होते हैं और यह जानना और '6-पैक बैंड' के साथ काम करना बहुत प्रेरणादायक था. हममें से प्रत्येक का हर दिन का स्वागत एक मुस्कान से करने से मुझे बहुत प्यार है.'

फोटो साभार  @iTIGERSHROFF/Twitter

नई दिल्‍ली: अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक बैंड '6-पैक बैंड 2.0' तथा 'ब्रुक बॉन्ड रेड लेबल टी' के साथ एक भांगड़ा पॉप गीत 'दिमाग के ताले तोड़ ना' के माध्यम से मानसिक स्वास्थ्य और अपंगता का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने धैर्य रखने, मतभेदों को स्वीकारने और इस दुनिया को अधिक समावेशी बनाने का आग्रह किया है. गीत में टाइगर और गायक मीका सिंह ने लोगों से पक्षपात और पूर्वाग्रह के खिलाफ सोच विस्तृत करने और लोगों को उनके मतभेदों से परे स्वीकारने का आग्रह किया है. दूसरी तरफ '6-पैक बैंड 2.0' ने भी दुनिया को बताया है कि अगर आपको सही प्यार और सहयोग मिले तो कोई आपकी कमी आपको रोक नहीं सकती.

टाइगर ने एक बयान में कहा, "बच्चे हमारा भविष्य होते हैं और यह जानना और '6-पैक बैंड' के साथ काम करना बहुत प्रेरणादायक था. हममें से प्रत्येक का हर दिन का स्वागत एक मुस्कान से करने से मुझे बहुत प्यार है. मुझे लगता है कि हम सब और अधिक धैर्यवान, समझदार बनना और अपने मतभेदों को स्वीकार करना सीख सकते हैं तथा इस दुनिया को और समावेशी बना सकते हैं."

यह गीत एक सच्ची घटना से प्रेरित होकर बनाया गया है, जिसमें एक विकलांग व्यक्ति को कुछ विशेष परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है. बता दें कि टाइगर श्रॉफ इन दिनों करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बन रही फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में लगे हैं. इस फिल्‍म में टाइगर के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news