Tiger Shroff's luxurious life: सी-फेसिंग अपार्टमेंट से, 200 करोड़ रुपये की स्पोर्ट्स टीम तक, ऐसी है टाइगर की शाही जिंदगी
Advertisement
trendingNow11182970

Tiger Shroff's luxurious life: सी-फेसिंग अपार्टमेंट से, 200 करोड़ रुपये की स्पोर्ट्स टीम तक, ऐसी है टाइगर की शाही जिंदगी

Tiger Shroff's: एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंति' के साथ बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार शुरूआत की थी. इस फिल्म में दर्शकों ने उनके काम को काफी पसंद किया, जिसके बाद एक्टर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

tiger shroff

Tiger Shroff's luxurious life: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) हमेशा से ही खतरनाक एक्शन और अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए जाने जाते रहे हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि बी-टाउन में उनकी तरह स्टंट और एक्शन सीक्वेंस करने वाले कम ही एक्टर हैं. आज टाइगर (Tiger Shroff) की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मंहगे स्टार्स में की जाती है. साल 2014 में फिल्म हीरोपंती के साथ अपने सफर की शुरुआत करने वाले टाइगर ने खुद पर बहुत काम किया है. आज वो एक लग्जरी लाइफ जीते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर की कुल संपत्ति लगभग 11 मिलियन डॉलर यानी 84 करोड़ रुपये के आस-पास है.

 

8BHK सी-फेसिंग अपार्टमेंट 

 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कुछ समय पहले ही अपनी मां आयशा श्रॉफ को एक खूबसूरत घर गिफ्ट किया था. उन्होंने खार में एक 8 बीएचके सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर के इस घर की कीमत लगभग 31.5 करोड़ रुपये है. उनके आलीशान अपार्टमेंट में एक ओपन-एयर जिम, रॉक क्लाइम्बिंग एरिया और एक डांस स्टूडियो भी मौजूद है. 

 

स्पोर्ट्स टीम भी है टाइगर के पास 

 

हम सभी जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिटनेस को लेकर कितने सतर्क रहते हैं. इसके अलावा वो काफी स्पोर्टी भी हैं. ऐसे में अगर हम आपको ये बताएं कि उनके पास एक स्पोर्ट्स टीम भी है तो आपको आश्चर्य नहीं होना चाहिए. टाइगर सुपर फाइट लीग (एसएफएल) से जुड़े हुए है. जो दुनिया की टॉप मिक्स मार्शल आर्ट (एमएमए) लीग है. इसके अलावा टाइगर बेंगलुरु टाइगर्स के को-ओनर भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्पोर्ट्स टीमों के लिए एक्टर ने 200 करोड़ रुपये खर्च किए हैं.  

 

महंगी गाड़ियों के हैं शौकीन

 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं, जिनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं. कई बी-टाउन सेलेब्स की तरह, टाइगर के पास बी एक रेंज रोवर है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है. इसके अलावा एक SS Jaguar,  BMW M5 भी है. अपनी बीएमडब्ल्यू को टाइगर ने साल 2017 में खरीदा था. इस कार की कीमत 1 करोड़ रुपये से ज्यादा है. 

यह भी पढ़ें-

  Not Able To Recognize: वक्त के साथ काफी बदल गए 'भाभी जी घर पर हैं' के सितारे, पुरानी तस्वीरों में पहचानना भी मुश्किल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

Trending news