वायरल हो रहा Tiger Shroff का यह VIDEO, बॉलीवुड में हो रही इनकी आवाज की तारीफ
Advertisement

वायरल हो रहा Tiger Shroff का यह VIDEO, बॉलीवुड में हो रही इनकी आवाज की तारीफ

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर टाइगर का गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया, जहां वह धूप के चश्मे और काले रंग की शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं.

(फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फिल्म 'अक्टूबर' से 'ठहर जा' गाना गाते नजर आ रहे हैं. वरुण ने इंस्टाग्राम पर टाइगर का गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया, जहां वह धूप के चश्मे और काले रंग की शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हो रहा वीडियो
वरुण ने शेयर वीडियो को कैप्शन दिया, "यह अक्टूबर फिल्म से मेरा पसंदीदा गीतों में से एक है. दिल खुश कर दिया." टाइगर ने टिप्पणी करते हुए कहा, "भाई जी कल यूएफसी का न्यूज दे कर आपने दिल खुश कर दिया." इससे पहले टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया था, जिसे देख ऋतिक रोशन, श्रद्धा कपूर, दिशा पटानी, अरमान मलिक, अथिया शेट्टी सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने टाइगर की आवाज की तारीफ की. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें,  जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर को आखिरी बार अहमद खान द्वारा निर्देशित 'बाघी 3' में पर्दे पर देखा गया था. अभिनय की बात करें तो, वरुण धवन को अगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' में सारा अली खान के साथ देखा जाएगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news