सोशल मीडिया पर छाया नेपाल की पूर्व राजकुमारी और उनकी बेटी का TIKTOK VIDEO
Advertisement

सोशल मीडिया पर छाया नेपाल की पूर्व राजकुमारी और उनकी बेटी का TIKTOK VIDEO

नेपाल की पूर्व राजकुमारी हिमानी शाह और उनकी दो बेटियों का एक नेपाली गाने पर नृत्य करने का टिक-टॉक वीडियो वायरल हुआ है. हिमानी पहली बार टिक-टॉक पर सामने आई हैं.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: टिक-टॉक (TIKTOK) वीडियो का खुमार नेपाल के पूर्व शाही परिवार तक भी पहुंच गया है. नेपाल की पूर्व राजकुमारी हिमानी शाह और उनकी दो बेटियों का एक नेपाली गाने पर नृत्य करने का टिक-टॉक वीडियो वायरल हुआ है. हिमानी पहली बार टिक-टॉक पर सामने आई हैं. उनकी बेटी पूर्णिका ने हाल में अपना टिक-टॉक अकाउंट माई रिपब्लिका नाम से बनाया है. हिमानी नेपाली राजगद्दी के तत्कालीन उत्तराधिकारी पूर्व युवराज पारस की पत्नी हैं.

भारत में जन्मी हिमानी वीडियो में अपनी बेटियों पूर्णिका और कृतिका के साथ नेपाली गाने ‘गुरुस को फेड मुनी’ पर नृत्य करती नजर आ रही हैं. हिमानी इस समय कोरोना वायरस की महामारी को नियंत्रित करने के लिए वैश्विक यात्रा पर लगी रोक की वजह से थाईलैंड में फंसी हुई हैं. वह अपनी बेटियों से मिलने गई थीं जो वहां उच्च शिक्षा प्राप्त कर रही हैं.

काले रंग के ड्रेस में 43 वर्षीय हिमानी बेटियों के साथ कदम से कदम मिला कर नृत्य करती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को पूर्णिका ने सोमवार को टिक टॉक अकाउंट पर अपलोड किया था और अब यह नेपालियों के बीच वायरल हो गया है. पूर्णिका ने वीडियो के साथ लिखा, 'हमें यह हमारी मां से मिला है. पूरी ईमानदारी से हम कह रहे हैं हमारी मां खास हैं.'

पूर्णिका के इस वीडियो को मंगलवार सुबह तक 17 हजार लोग पसंद कर चुके हैं जबकि करीब एक हजार लोगों ने टिप्पणी की है. वहीं करीब 1,800 लोगों ने वीडियो का साझा किया है. इस समय नेपाल में मौजूद पूर्व युवराज पारस शाह ने भी वीडियो का साझा करते हुए लिखा है 'मेरा परिवार'.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news