close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आमिर खान की अगली फिल्म में यह एक्ट्रेस आ सकती है नजर, देर रात हुई घर पर मुलाकात

मंगलवार को देर रात एक अदाकारा ने आमिर के घर जाकर मुलाकात की जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि...

आमिर खान की अगली फिल्म में यह एक्ट्रेस आ सकती है नजर, देर रात हुई घर पर मुलाकात
आमिर खान ने शुरु की अगली फिल्म की तैयारी, (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करना तो हर एक्ट्रेस का सपना होता है, ऐसे में अब आमिर के अगले प्रोजेक्ट को लेकर उनका लोगों से मिलना-जुलना शुरु हो चुका है. मंगलवार को देर रात एक अदाकारा ने आमिर के घर जाकर मुलाकात की जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वहीं आमिर की अगली को-एक्ट्रेस हैं. 

जहां एक ओर दीपिका रणवीर की शादी की शहनाइयां बज रही हैं, वहीं फिल्म पद्मावत में रणवीर की पत्नी मेहरून्निसा का किरदार निभाने वाली अदिति राव हैदरी अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी कर रही हैं. मुंबई में देर रात अदिति आमिर खान के घर पहुंची. ज़ी न्यूज़ इस बारे में जानने की कोशिश की हालांकि अदिति ने जवाब नहीं दिया. तकरीबन 2 से 3 घंटे आमिर खान के घर पर रुकी रहीं. सूत्रों के मुताबिक आमिर खान अपनी अगली फिल्म की कास्टिंग में व्यस्त हैं. फिलहाल आमिर खान की फिल्म 'ठग्स आफ हिंदुस्तान' रिलीज हो चुकी है और लोगों द्वारा नकारी जा चुकी है. इसके बाद आमिर खान की अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं.

B'day Special : शाही खानदान की वारिस हैं खूबसूरत अभिनेत्री अदिति राव हैदरी
आमिर खान की आने वाली फिल्मों के अगर बात की जाए तो मुग़ल, ओशो पर बन रही बायोपिक और राकेश शर्मा की बायोपिक साथ ही साथ महाभारत जैसी कई फिल्मों के नाम सामने आ रहे हैं. अदिति राव हैदरी का आमिर खान के घर जाकर कुछ घंटों की मीटिंग करना इस बात की ओर इशारा तो जरूर करता है कि क्या आने वाले दिनों में आमिर की अगली फिल्म का हिस्सा बनेगी या नहीं ,लेकिन इस मीटिंग के बाद अंदाज़ लगाना गलत नहीं होगा कि वह आमिर के साथ नजर आ सकती हैं.

'पद्मावती' पर बोलीं अदिति राव हैदरी- 'संजय लीला भंसाली पर गर्व होना चाहिए'

जिन बायोपिक्स की चर्चा हमने ऊपर की है उसमें हीरो आमिर का नाम तो फाइनल होने की खबर आई है लेकिन हिरोइंस के नाम अभी भी पर्दे के भीतर है ऐसे में अदिति का आमिर से मिलना फिल्म की कास्टिंग की सुगबुगाहट को हवा देता है. बाकी वक्त ही बताएगा कि हम किस फिल्म में और कब आमिर और अदिति की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें