2020 में ये कारनामा करने जा रही हैं भूमि पेडनेकर! बोल दी दिल की बात
Advertisement

2020 में ये कारनामा करने जा रही हैं भूमि पेडनेकर! बोल दी दिल की बात

उन्होंने इस साल को लेकर कुछ प्लान बना लिए हैं. तो आइए जानते हैं कि 2020 में क्या कारनामा करने जा रही हैं भूमि पेडनेकर.

2020 में ये कारनामा करने जा रही हैं भूमि पेडनेकर! बोल दी दिल की बात

नई दिल्ली: बीते साल 'सांड की आंख', 'बाला' और 'पति पत्नी और वो' जैसे धमाकेदार फिल्म देने के बाद अभिनेत्री भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) अब इस साल में भी कमर कसकर बॉलीवुड के मैदान में बाजी मारने की तैयारी में हैं. भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) साल 2020 को लेकर बेहद पॉजिटिव हैं. उन्होंने इस साल को लेकर कुछ प्लान बना लिए हैं. तो आइए जानते हैं कि 2020 में क्या कारनामा करने जा रही हैं भूमि पेडनेकर.

भूमि का कहना है कि इस वह महिलाओं के विभिन्न रंगों का प्रदर्शन करेंगी. उन्होंने ने कहा, "मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है कि मैं सिनेमा में महिलाओं को कैसे प्रदर्शित करती हूं और अगले साल आप मुझे कुछ खास, स्वतंत्र, आत्मविश्वासी और व्यक्तिगत महिलाओं के किरदार में देखेंगे. मुझे लगता है कि मैं इस साल (2020) एक महिला होने के विभिन्न रंगों का प्रदर्शन करूंगी."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aaj raat bacchon ke saath bacchon wali masti...don't forget to catch #KidsChoiceAwards2019 only on @nickindiaofficial at 8 pm today!

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar) on

30 वर्षीय अभिनेत्री अक्षय कुमार प्रस्तुत फिल्म 'दुर्गावती' और 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा वह आयुष्मान की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और विक्की कौशल की 'भूत : द हॉन्टेड' में कैमियो किरदार में नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news