Zee Rozgar Samachar

Tv एक्टर पार्थ समथान के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल पोस्ट

खबरों के मुताबिक पार्थ आखिरी वक्त अपने पिता से मिलने अस्पताल भी नहीं पहुंच पाए. पार्थ ने अपने पापा के जाने के बाद इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.   

Tv एक्टर पार्थ समथान के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल पोस्ट
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : टीवी एक्टर पार्थ समथान के घर दुख की खबर आई है. एक्टर ने शुक्रवार को अपने  फादर को हमेशा के लिए खो दिया. सामने आई खबरों के मुताबिक पार्थ आखिरी वक्त अपने पिता से मिलने अस्पताल भी नहीं पहुंच पाए. इस बात से पार्थ को बहुत धक्का लगा है. पार्थ ने अपने पापा के जाने के बाद इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि पार्थ इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो में लीड रोल में नजर आ रहे हैं. पार्थ की फैमिली पुणे में रहती है. 

पार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपने पापा की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ये आदमी अपनी जिंदाजिल मुस्कान के लिए जाना जाता था, इनका हार्ड वर्क और रिश्तों को निभाने की कला कमाल थी. ये आखिरी टाइम था जब मैंने आपको मुस्कुराते हुए देखा. मैं आपको हमेशा बहुज प्यार करुंगा पापा... 

हिना खान ने छोड़ा एकता कपूर का शो 'कसौटी...', विदेश जाने की कर ली है तैयारी 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही पार्थ ने मुंबई में घर खरीदा था जो उन्होंने अपने पैरेंट्स को गिफ्ट किया था. पार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपने इस घर की फोटोज भी शेयर की थी. पार्थ इन दिनों एकता कपूर के हिट शो के रीमेक में नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.