PHOTO: इस टीवी एक्टर को डेट कर रही हैं सारा खान, इंस्टाग्राम पर किया प्यार का इजहार
Advertisement

PHOTO: इस टीवी एक्टर को डेट कर रही हैं सारा खान, इंस्टाग्राम पर किया प्यार का इजहार

अंकित से पहले सारा ने एक्टर अली मर्चेंट से बिग बॉस के घर में शादी की थी लेकिन दोनों ने एक साल बाद ही तलाक ले लिया था. सारा ने अंकित के साथ कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

अंकित गेरा के साथ एक्ट्रेस सारा खान (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : टीवी की फेमस एक्ट्रेस और बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में साइड रोल प्ले कर चुकीं सारा खान इन दिनों प्यार में हैं. सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इश्क का इजहार कर दिया है. सारा टीवी एक्टर अंकित गेरा को डेट कर रही हैं. बता दें कि अंकित से पहले सारा ने एक्टर अली मर्चेंट से बिग बॉस के घर में शादी की थी लेकिन दोनों ने एक साल बाद ही तलाक ले लिया था. सारा ने अंकित के साथ कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं लेकिन मंगलवार को सारा ने एक स्पेशल फोटो शेयर करते हुए फैंस को से खुशखबरी दी है. 

सारा ने अंकित के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि खुशी, प्यार, साथ और हमेशा के लिए तुम मेरे हो. सारा के फ्रेंड्स और फैंस दोनों ही उन्हें उनकी पर्सनल लाइफ की इस खुशी के लिए बधाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 #happiness #love #togetherness #myboo #forevermine

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

बता दें कि पिछले दिनों सारा अपने बिकिनी शूट और लिप सर्जरी को लेकर चर्चा में थीं. सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की थीं जिन्हें देखकर लग रहा था कि एक्ट्रेस ने लिप सर्जरी कराई है. सारा की फोटोज को देखते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना स्टार्ट कर दिया था. सारा से पहले भी कई एक्ट्रेस कॉस्मेटिक सर्जरी करा चुकी हैं और अब सारा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The rain room was an absolute treat #SaySharjah #WowWeekendSharjah @visit_shj @fitzupofficial @mholani

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

इतना ही नहीं एक्टिंग के बाद सारा ने सिंगिंग में भी हाथ आजमाया और 'ब्लैक हार्ट' नाम के गाने को रिलीज किया था. सारा इस सॉन्ग वीडियो में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आने की वजह से ट्रोल भी हुई थीं. इस गीत को अपनी आवाज देने वाली अभिनेत्री सारा खान ने कहा कि वह खुशियां बांटने के लिए अभिनय से ब्रेक लेकर गायिका बनीं हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news