VIDEO: Bigg Boss के घर जाकर बॉयफ्रेंड को भूलीं हिमांशी खुराना! आसिम को किया KISS
Advertisement
trendingNow1602451

VIDEO: Bigg Boss के घर जाकर बॉयफ्रेंड को भूलीं हिमांशी खुराना! आसिम को किया KISS

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के घर में कुछ अलग ही नजारे सामने आने वाले हैं, जहां बीते दिनों तक हिमांशी खुराना को अपनी तारीफ पसंद नहीं थी वहीं अब वह आसिम रियाज (Asim Riaz) को KISS करती कैमरे में कैद हुई हैं...

फोटो साभार: Twitter@Colorstv

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के घर में कुछ अलग ही नजारे सामने आने वाले हैं, जहां बीते दिनों तक हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को अपनी तारीफ पसंद नहीं थी वहीं अब वह आसिम रियाज (Asim Riaz) को KISS करती कैमरे में कैद हुई हैं. इस वीडियो के सामने आते ही पूरे बिग बॉस फैंस में खलबली मच गई है. 

यह वीडियो इस वजह से भी लोगों को चौंका रहा है कि कुछ दिनों पहले हिमांशी (Himanshi Khurana) ने आसिम (Asim Riaz) को अपनी तारीफ करने से मना किया था. उन्होंने कहा था, उनका बॉयफ्रेंड है और उन्‍हें ये फ्लर्टिंग पसंद नहीं. लेकिन अब इन दोनों की बढ़ती नजदीकियां बता रही हैं कि हिमांशी अपने बॉयफ्रेंड को भूल चुकी हैं. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में आज सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 13' के आज प्रसारित होने वाले ताजा एपिसोड का एक सीन नजर आ रहा है. जिससे यह पता लग रहा है कि हिमांशी और आसिम एक दूसरे को KISS करते हुए नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही आसिम ने हिमांशी के जन्‍मदिन पर हार्ट के शेप वाला परांठा भी बनाया है. 

याद दिला दें कि घर में अपने पहले दिन आसिम ने बात करते हुए बताया था कि हिमांशी को लेकर उनके मन में क्या फीलिंग्स हैं. वहीं अब इस तरह की नजदीकिया बढ़ना आगे के समय में क्या होने वाला इसकी हिंट दे रहा है.

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें 

Trending news