बीजेपी में शामिल होते ही टीवी शो निर्माता सौरभ तिवारी बोले- 'यह सही समय है'
Advertisement

बीजेपी में शामिल होते ही टीवी शो निर्माता सौरभ तिवारी बोले- 'यह सही समय है'

सौरभ ने कहा, "यह सही समय है कि समाज के सभी वर्गों के लोग आगे आएं, सक्रिय रूप से योगदान दें और मुख्यधारा की राजनीति में भाग लेकर राष्ट्र को आकार देने में मदद करें."

सौरभ तिवारी ने कहा कि जिम्मेदारियों पर ध्यान दूंगा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीवी शो निर्माता सौरभ तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होकर सक्रिय राजनीति में प्रवेश कर लिया है. रविवार को आयोजित एक समारोह में भाजपा के मुंबई इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार, उपाध्यक्ष पूनम ढिल्लन और पार्टी प्रवक्ता तुहिन सिन्हा ने पार्टी में उनका स्वागत किया. सिन्हा ने न्यूज आईएएनएस को बताया, "दो दशकों तक एक सफल टीवी निर्माता के रूप में सौरभ तिवारी ने वायकॉम 18 के कुछ चैनलों की सामग्री टीम को लॉन्च करने और उसे आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और 'मधुबाला', 'महेक', 'रंगरसिया' और 'कृष्णा चली लंदन' जैसे कई शो बनाए." 

समाज के सभी वर्गों के लोग आगे आएं...
वहीं, सौरभ ने कहा, "यह सही समय है कि समाज के सभी वर्गों के लोग आगे आएं, सक्रिय रूप से योगदान दें और मुख्यधारा की राजनीति में भाग लेकर राष्ट्र को आकार देने में मदद करें." शेलार ने विश्वास जताया कि तिवारी के प्रवेश से बुद्धिजीवियों और मनोरंजन उद्योग के पेशेवरों के बीच भाजपा की पहुंच का विस्तार होगा. आईएएनएस को बताते हुए तिवारी ने वर्तमान में चुनावी राजनीति में शामिल होने से इनकार कर दिया. 

जिम्मेदारियों पर ध्यान दूंगा...
उन्होंने कहा, "वर्तमान में मैं पार्टी के लिए प्रचार और मुझे जो भी भूमिका और जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी उस पर ध्यान दूंगा. मुझे लगता है कि यह जरूरी है कि राष्ट्र निर्माण के लिए बुद्धिजीवी राजनीतिक क्षेत्र में प्रवेश करें."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news