Sonu Sood पर है केंद्रीय मंत्री Smriti Irani को गर्व, तारीफ में कही ये बात

कोरोना वायरस के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन से हर किसी का हाल बेहाल हो गया है. जिसको इस लॉकडाउन से सबसे ज्यादा मुसीबत झेलनी पड़ रही है वो हैं देश के मजदूर. सरकार कई तरह से प्रयास कर रही है कि प्रवासी मजदूर सकुशल अपने घर को पहुंच जाएं.

Sonu Sood पर है केंद्रीय मंत्री Smriti Irani को गर्व, तारीफ में कही ये बात
सोनू सूद ( File Photo )

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन से हर किसी का हाल बेहाल हो गया है. इस लॉकडाउन से सबसे ज्यादा मुसीबत झेलनी पड़ रही है वो हैं देश के मजदूर. सरकार कई तरह से प्रयास कर रही है कि प्रवासी मजदूर सकुशल अपने घर को पहुंच जाएं. इसी बीच उन मजदूरों के लिए मसीहा बन बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को सामने आए हैं. सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया है और अब भी वो ट्विटर के जरिए मजदूरों से संपर्क साध कर उन्हें उनके घर पहुंचा रहे हैं. सोनू सूद के इस कदम की हर कोई सराहना कर रहा है. वहीं अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी सोनू के एक ट्वीट को रिट्वीट कर उनके इस काम की तारीफ की है. 

स्मृति ईरानी ने सोनू सूद का एक ट्वीट जिसमें लिखा था 'पैदल क्यों जाओगे दोस्त' को रीट्वीट कर लिखा, 'ये मेरा सौभाग्य है कि एक प्रोफेशनल साथी के दौर पर आपको दशकों से जानती हूं. एक्टर के तौर पर आपकी सफलता पर मुझे खुशी है. इस चुनौतिपूर्ण हालात में आपने जिस तरह से बड़ा दिल दिखाया है उस पर मुझे गर्व है. जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आपका बहुत - बहुत शुक्रिया.'

आपको बता दें सोनू सूद ने अभी तक कई हजार मजदूरों को उनके घर पर सकुशल पहुंचाया है. सोनू सूद की हर कोई तारीफ कर रहा है वहीं इन मजदूरों के लिए को सोनू सूद इस समय किसी भगवान से कम नहीं है. इसके अलावा सोनू सून ने अपने मुंबई होटल को चिकित्सकों के लिए दे दिया था. कई डॉक्टर्स को सोनू सूद ने पीपीई कीट भी बांटी हैं. सोनू सूद ने अपने पिता के नाम से हजारों गरीबो को खाना भी खिलाया है. बता दें इस संकट घड़ी में सोनू सूद के अलावा भी कई और बॉलीवुड एक्टर भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं.   

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें