close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सनी लियोनी ने महेश भट्ट से मांगे थे 10 लाख डॉलर, रकम सुन डायरेक्टर के उड़े थे होश...

आज सनी अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सनी लियोन का जन्म 13 मई, 1981 को कनाडा के ओंटारियो में एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था. उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है.

सनी लियोनी ने महेश भट्ट से मांगे थे 10 लाख डॉलर, रकम सुन डायरेक्टर के उड़े थे होश...
सनी लियोनी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में महेश भट्ट की फिल्म जिस्म में एंट्री करने वाली सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बना लेंगी किसी को नहीं पता था. आज सनी अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सनी का बॉलीवुड डेब्यू का किस्सा काफी मजेदार है. महेश भट्ट बहुत पहले ही सनी के साथ काम करना चाहते थे और उन्होंने अपनी फिल्म 'कलयुग' सनी को ऑफर की. सनी ने तब महेश भट्ट से 10 लाख डॉलर मांगे थे और यह रकम सुन महेश भट्ट ने सनी को उस फिल्म में लेने का इरादा छोड़ दिया. बाद में सनी फिल्म 'जिस्म-2' में महेश भट्ट के साथ काम किया और बॉलीवुड में उनके लिए प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई. 

सनी लियोन का जन्म 13 मई, 1981 को कनाडा के ओंटारियो में एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था. उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. साल 1996 में सनी का परिवार दक्षिणी कैलिफोर्निया में जाकर बस गया. सनी ने 1999 में हाईस्कूल पास कर कॉलेज में दाखिला लिया. बचपन में सनी को हॉकी खेलना बेहद पसंद था और अक्सर वह लड़कों के साथ हॉकी खेलती थीं. उन्हें आइस स्केटिंग भी बहुत पसंद है.

जयपुर में छुट्टियां मना रही हैं एक्ट्रेस सनी लियोनी, समर लुक हुआ Viral

मॉडलिंग, बेकरी में काम और फिर ऐसे हुई पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री 
सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने के पहले एक बेकरी और एक टेक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में भी काम कर चुकी हैं. सनी को मॉडलिंग करने की सलाह उनके एक क्लासमेट ने दी. एक फोटोग्राफर से मुलाकात होने के बाद उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के लिए उन्होंने पोज दिया. इसके बाद उनके पास प्रस्तावों की झड़ी लग गई. सनी को मैगजीन के लिए न्यूड पोज देने में काफी स्कोप नजर आया. पैसा और देश-विदेश घूमने का मौका भी बहुत था. इसलिए उन्होंने इस दिशा में कदम बढ़ाए. साल 2003 में सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन साल का करार कर हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा. सनी की पहली फिल्म का नाम भी 'सनी' था. पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखते ही उन्होंने ऐलान किया था कि वह लेस्बियन सीन ही करेंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Holi from the Weber’s!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बॉलीवुड की कई फिल्में की अपने नाम 
फिल्म मेकर महेश भट्ट ने रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के में सनी को अपनी फिल्म की कहानी सुनाई. यह कहानी सनी को बेहद पसंद आई. इसके बाद उन्होंने 'जिस्म-2' में लीड रोल निभाया. सनी ने साल 2014 में बनी फिल्म 'हेट लव स्टोरी' में आइटम गीत 'गुलाबी होंठ..' में भी काम किया. 'जिस्म-2' के बाद सनी ने 'जैकपॉट', 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ कुछ लोचा है' और 'मस्तीजादे' जैसी फिल्मों में एक्टिंग की. इसके अलावा, 'शूटआउट एट वडाला', 'हेट स्टोरी 2', 'बलविंदर फेमस हो गया' और 'सिंह इज ब्लिंग' जैसी फिल्मों में उन्होंने अतिथि भूमिका निभाई. सनी लियोन ने लगभग 35 एडल्ट फिल्म बतौर अभिनेत्री और 25 फिल्मों का निर्देशन किया है. वह कहती हैं कि उन्हें पुरस्कार पाने का कोई लालच नहीं है, वह सिर्फ अपने फैन्स का प्यार चाहती हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें