Video: पुरानी टशन भूल, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने लगाए करिश्‍मा कपूर के साथ जबरदस्‍त ठुमके
Advertisement

Video: पुरानी टशन भूल, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने लगाए करिश्‍मा कपूर के साथ जबरदस्‍त ठुमके

ईशा अंबानी के संगीत फंक्‍शन के बाद प्रसिद्ध सिंगर सुखबीर सिंह ने परफॉर्म किया. 'तारे गिन गिन रात..' और 'सौदा खरा खरा' जैसे धमाकेदार पंजाबी गाने देने वाले सिंगर सुखबीर ने इस पार्टी में भी काफी धमाकेदार गाने गाए.

Video: पुरानी टशन भूल, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने लगाए करिश्‍मा कपूर के साथ जबरदस्‍त ठुमके

नई दिल्‍ली: करिश्‍मा कपूर और अभिषेक बच्‍चन की सगाई के साथ ही बच्‍चन और कपूर परिवार के बीच रिश्‍ता लगभग तय हो गया था. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने अभिषेक की लाइफ में एंट्री ली और वहीं, बच्‍चन परिवार की बहू बन गईं. लेकिन फिल्‍म इंडस्‍ट्री की इस छोटी सी दुनिया में अक्‍सर यह जोड़े एक-दूसरे से टकराते रहते हैं. हाल ही में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की संगीत की रस्‍म उदयपुर के उदयविलास होटल में हुई. इस दौरान इस संगीत फंक्‍शन के और संगीत के बाद हुई आफ्टर पार्टी के कई वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं. लेकिन इस दौरान एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें स्‍टेज पर डांस करती ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन करिश्‍मा कपूर के साथ मस्‍ती में नाचती दिख रही हैं.

दरअसल ईशा अंबानी के संगीत फंक्‍शन के बाद प्रसिद्ध सिंगर सुखबीर सिंह ने परफॉर्म किया. 'तारे गिन गिन रात..' और 'सौदा खरा खरा' जैसे धमाकेदार पंजाबी गाने देने वाले सिंगर सुखबीर ने इस पार्टी में भी काफी धमाकेदार गाने गाए.

fallback

इसी दौरान एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सुखबीर गाना गाते नजर आ रहे हैं और स्‍टेज पर ऐश्‍वर्या राय, दीपिका पादुकोण के गले में हाथ डाल कर नाचते हुए दिख रही हैं. यहां उनके साथ अभिषेक बच्‍चन और बेटी अराध्‍या भी डांस कर रही हैं. तभी वीडियो के आखिर में करिश्‍मा कपूर, ऐश्‍वर्या के साथ थिरकती दिख रही हैं.

इस वीडियो बिजनेसमैन मुकेश अंबानी, उनकी बेटी ईशा, पत्‍नी नीता अंबानी भी डांस करती दिख रही हैं. आप भी देखें यह वीडियो.

ईशा की शादी उदयपुर के बिजनेसमैन आनंद पीरामल से बुधवार को होने जा रही है. यह शादी मुंबई में अंबानियों के घर पर ही होगी, लेकिन शादी की कई रस्‍में उदयपुर में मनाई गईं. इस शादी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news