Urfi Javed Most Revealing Look: बदन पर नहीं एक भी कपड़ा, छोड़ी ऐसी छाप देख आंखें शर्म से लेंगे झुका
Advertisement
trendingNow11902748

Urfi Javed Most Revealing Look: बदन पर नहीं एक भी कपड़ा, छोड़ी ऐसी छाप देख आंखें शर्म से लेंगे झुका

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद अपने न्यू लुक में सामने आ चुकी हैं जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचना तय है.

Urfi Javed Most Revealing Look: बदन पर नहीं एक भी कपड़ा, छोड़ी ऐसी छाप देख आंखें शर्म से लेंगे झुका

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद ने पहले भी अपने लुक्स से लोगों को चौंकाया है और उन्हें देख आंखें फटी की फटी रह गई लेकिन इस बार उर्फी ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिया है कि आंखें फटी नहीं बल्कि शर्म से झुक जाएंगी. दरअसल, इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) के बदन पर एक भी कपड़ा नहीं हैं और बेहद ही बोल्ड फोटोशूट कराकर उन्होंने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है.
उर्फी जावेद अपने न्यू लुक में बिना एक भी कपड़ा पहने दिख रही हैं. उनके जिस्म पर कई जगह स्टैंप लगी है और हाथों से वो बदन को ढकती दिख रही हैं. यानि इस बार उर्फी ने फुल न्यूड फोटोशूट कराकर हलचल मचा दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

जैसे ही ये वीडियो सामने आई तो इस पर कमेंट की भी बाढ़ सी आ गई है. कोई उर्फी पर केस करने की बात कह रहा है तो कोई उन्हें शर्म करने की नसीहत देता दिखा. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उर्फी की हिम्मत की तारीफ करता दिख रहा है. 

17 साल की उम्र में छोड़ दिया था घर
उर्फी जावेद की जिंदगी काफी उतार चढ़ाव वाली रही है और समय ने उन्हें बोल्ड बना दिया. एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि बिग बॉस के घर से जब वो एक ही हफ्त में निकलीं तो ये उनके लिए काफी शॉकिंग था. लिहाजा वो काफी परेशान हुईं और रोई भी. लेकिन इस शो ने उनके लिए दूसरे दरवाजे भी खोल दिए. उन्होंने नोटिस किया कि उनके कपड़ों के कारण वो काफी चर्चा में हैं. लिहाजा उन्होंने इस पर काम किया और फैशन की दुनिया में क्या तहलका मचाया वो सभी देख रहे हैं. हालांकि ये सब उर्फी के लिए आसान नहीं रहा. ट्रोलिंग से लेकर धमकी तक उर्फी सब कुछ झेल रही है लेकिन करती वही हैं जो उनका मन चाहता है. फिलहाल उर्फी ने अपने नो क्लोदिंग स्टाइल से सोशल मीडिया पर जो हंगामा मचाया है वो कहां तक जाता है ये तो समय आने पर ही पता चलेगा.    

Trending news