2022 के पहले दिन Urfi Javed ने शेयर कर दीं इतनी बोल्ड फोटोज, डीप नेक ने खींचा ध्यान
Advertisement

2022 के पहले दिन Urfi Javed ने शेयर कर दीं इतनी बोल्ड फोटोज, डीप नेक ने खींचा ध्यान

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है, जो उनकी फोटोज और वीडियोज को बहुत पसंद करते हैं. 

उर्फी जावेद

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है, जो उनकी फोटोज और वीडियोज को बहुत पसंद करते हैं. नए साल के मौके पर उर्फी (Urfi Javed) ने अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिससे उन्होंने एक बार फिर फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इंटरनेट पर उर्फी की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. 

  1. उर्फी जावेद ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटोज
  2. डीप नेक ने खींचा फैंस का ध्यान
  3. इंटरनेट पर वायरल हुईं ये तस्वीरें

डीप नेक ड्रेस में मचा दिया तहलका

फोटोज में उर्फी (Urfi Javed) ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने ऊपर से कोट पहना हुआ है जो उन पर काफी जच रहा है. गले में उर्फी (Urfi Javed) ने बेहद खूबसूरत नेकलेस पहना है, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. उन्होंने अपनी इन फोटोज को पोस्ट करते हुए फैंस को नए साल की बधाई दी है. इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस उर्फी के लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इस्लाम कट्टरपंथियों पर साधा निशाना

उर्फी जावेद (Urfi Javed) बोल्डनेस के अलावा अपने बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वह मुस्लिम समुदाय को लेकर भी खुलकर अपनी राय रखती हैं. हाल ही में उर्फी ने कहा था कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर अधिकतर गंदे कमेंट्स मुस्लिम लोगों के होते हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया था कि वह कभी भी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी. अब उर्फी (Urfi Javed) ने मुस्लिम कट्टरपंथियों पर जमकर निशाना साधा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

मर्दों को नजर का पर्दा करना चाहिए

दरअसल, इन दिनों उर्फी (Urfi Javed) के कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिन्हें उनके सोशल मीडिया फैन पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में उर्फी कहती हैं, 'जो भी चरमपंथी मेरी फोटोज पर कमेंट करते हैं कि मैं तो इस्लाम पर धब्बा हूं, मेरे खिलाफ फतवा जारी कर देना चाहिए, मेरे कपड़े ये...मेरे कपड़े वो...क्या आप जानते हैं कि कुरान में कहीं भी नहीं लिखा है कि महिलाओं को जबरन पर्दा कराओ. हां, ये जरूर लिखा है कि एक औरत को पर्दा करना चाहिए. ये नहीं लिखा है कि अगर कोई औरत पर्दा नहीं करती हैं तो उस पर गालियों की बौछार करो. उसे इतना शर्मिंदा करो कि वह खुद ही पर्दे में आ जाए. हां, लेकिन ये जरूर लिखा है कि मर्दों को पर्दा करना जरूरी है. एक आदमी शादी से पहले औरतों को उस नजरिए से देख ही नहीं सकता है.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इस्लाम में क्यों अलाउड हैं चार शादियां?

उर्फी (Urfi Javed) ने आगे माफी मांगते हुए बताया कि जो लोग इंस्टाग्राम पर लड़कियों को देखते हैं और उनकी फोटो पर फालतू कमेंट्स करते हैं ये सब हराम है. ऐसे औरतों की तस्वीरें आप नहीं देख सकते हैं, स्पेशली जब उसने कपड़े ना पहने हो. इस्लाम के जो रूल्स बने हैं ना वो डेढ़ हजार साल पहले बने थे. तब औरतों के पास कोई अधिकार नहीं थे. इस्लाम में चार शादियां भी इसलिए अलाउड हैं क्योंकि उस वक्त औरतों के पति मर जाते थे, तब उनका रेप हो जाता था और उनके पास इतना अधिकार नहीं होता था कि वह न्याय मांग सके. औरतों की मोडिस्टी को प्रोटेक्ट करने के लिए चार शादियां अलाउड की गई थीं.

यह भी पढ़ें- नए साल के पहले दिन बोल्ड हुईं Malaika Arora, शेयर कर दिया बेडरूम वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news